Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'मर्द को दर्द नहीं होता' के मजेदार पोस्टर्स आए सामने

'मर्द को दर्द नहीं होता' के मजेदार पोस्टर्स आए सामने

'मर्द को दर्द नहीं होता' फिल्म 21 मार्च, 2019 को रिलीज़ होने के लिए तैयार है। 

<p>मर्द को दर्द नहीं...- India TV Hindi मर्द को दर्द नहीं होता

मुंबई: आरएसवीपी की आगामी फिल्म 'मर्द को  दर्द नहीं होता' यह फिल्म स्क्रीन पर हिट करने के लिए तैयार  है' दर्शकों के लिए नए और गजब के पोस्टर साझा किये है , तथा यह  फिल्म बहुत ही अनोखी होगी इसका वादा करते हुए पोस्टर नजर आते है। इस कॉर्की फिल्म में  पिछले साल बॉलीवुड में अपने कदम रखेने वाली राधिका मदान के साथ अभिमन्यु दासानी डेब्यू कर रहे है।

पहले पोस्टर में अभिमन्यु पर ढेर सारी मधुमखियों से ढके हुए है , और आराम से पानी का सिप ले रहे है , यह क़्वारकी पोस्टर लोगो को खूब पसंद आ रहा है। तो वही दूसरे पोस्टर में अभिमन्यु के सर पर गमला जोरदार टकराया है और वह गमला टूट गया है , फिर भी अभिमन्यु के चेहरे पर एक मुस्कान है , जो दर्शाती है उन्हें कुछ हुआ ही नहीं , बस गमला टूट गया है। जो टैटू बनवाते है , उन्हें पता होता की दर्द कितना होता है , पर इस तीसरे पोस्टर में अभिमन्यु टैटू बनवाते हुए बहुत मुस्कुरा रहे है , मानो की कोई उन्हें गुदगुदी कर रहा है।  

इनके अलावा भी कुछ और पोस्टर भी सोशल मीडिया पर साझा किया गया , पोस्टर सोशल मीडिया पर आने के बाद बहुत पंसद किये जा रहे है।

भारत में अपनी रिलीज़ से पहले ही, मर्द को दर्द नहीं होता ,  'द मैन हू फील नो पेन' शीर्षक के साथ एक वैश्विक छाप बना रहा है। फिल्म की कहानी दर्द के प्रति जन्मजात असंवेदनशील एक व्यक्ति के चारों ओर घूमती है , फिल्म ने टीआईएफएफ में मिडनाइट मैडल अवार्ड जीता है। फिल्म में अभिमन्यु दसानी और राधिका मदान फिल्म के मनोरंजक एक्शन दृश्यों में अपरंपरागत मार्शल आर्ट के साथ जोरदार पंच पैक करते हुए दिखाई देंगे।  

आरएसवीपी के बैनर तले बनी यह फ़िल्म रॉनी स्क्रूवाला द्वारा निर्मित है, और वासन बाला द्वारा लिखित और निर्देशित है। अभिमन्यु दासानी, राधिका मदान, गुलशन देवैया, महेश मांजरेकर और जिमित त्रिवेदी फ़िल्म में अपने अभिनय से दर्शकों का मनोरंजन करते हुए नज़र आएंगे। यह फिल्म 21 मार्च, 2019 को रिलीज़ होने के लिए तैयार है। 

Latest Bollywood News