Live TV
GO
Advertisement
Hindi News सिनेमा बॉलीवुड वेब सीरीज फिल्मों के लिए एक...

वेब सीरीज फिल्मों के लिए एक चुनौती: अली फजल

'थ्री इडियटस', 'फुकरे' जैसी फिल्मों में शानदार अभिनय कर चुके और हाल ही में रिलीज वेब सीरीज 'मिजार्पुर' से सुर्खियां बटोर चुके अभिनेता अली फजल ने वेब सीरिज को लेकर एक बड़ा बयान देते हुए कहा कि वेब सीरीज फिल्मों के लिए एक चुनौती हैं।

India TV Entertainment Desk
India TV Entertainment Desk 03 Dec 2018, 11:35:04 IST

नई दिल्ली: 'थ्री इडियटस', 'फुकरे' जैसी फिल्मों में शानदार अभिनय कर चुके और हाल ही में रिलीज वेब सीरीज 'मिजार्पुर' से सुर्खियां बटोर चुके अभिनेता अली फजल ने वेब सीरिज को लेकर एक बड़ा बयान देते हुए कहा कि वेब सीरीज फिल्मों के लिए एक चुनौती हैं।

वेब सीरिज को पूरी दुनिया में देख जा रहा है और इन वेब सीरीज को बनाने में कम समय के साथ-साथ पैसा भी कम लग रहा है।" उन्होंने आज के सिनेमा के बारे में कहा कि "सिनेमा का बाजार बड़ा है। आजकल आम आदमी अपने घरों में बैठ कर मोबाइल, कंप्यूटर, टीवी पर सिनेमा आसानी से देख सकता है। भारतीय दर्शक सामग्री के साथ-साथ तकनीक पर भी ध्यान दे रहा है। इसका ताजा उदाहरण हाल ही में प्रदर्शित फिल्म '2.0' है। आज के युग में भारतीय सिनेमा हॉलीवुड को टक्कर दे रहा है।"

अली ने आगामी फिल्मों की जानकारी देते हुए कहा कि वह तिग्मांशु धूलिया की 'मिलन टॉकीज', संजय दत्त और जैकी श्रॉफ के साथ 'प्रस्थानम' और 'मिजार्पुर-2' के साथ ही एक हॉलीवुड फिल्म में भी काम कर रहे हैं। इससे पहले दैनिक जागरण संवादी के तीसरे और अंतिम दिन की शुरुआत संवेदनशील विषय 'दलित साहित्य की चुनौतियां' सत्र से हुई। इस सत्र में लक्ष्मण गायकवाड़, अजय नावरिया, कौशल पंवार ने हिस्सा लिया और संचालन भगवानदास मोरवाल ने किया।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन