A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड नीना गुप्ता की पुरानी तस्वीरें शेयर करके बेटी मसाबा ने किया बर्थडे विश, लिखा- विनम्रता का पाठ पढ़ाने के लिए शुक्रिया

नीना गुप्ता की पुरानी तस्वीरें शेयर करके बेटी मसाबा ने किया बर्थडे विश, लिखा- विनम्रता का पाठ पढ़ाने के लिए शुक्रिया

बॉलीवुड एक्ट्रेस नीना गुप्ता आज अपना 61वां जन्मदिन मना रही हैं। मां के जन्मदिन पर बेटी मसाबा से कुछ पुरानी तस्वीरें शेयर की हैं।

neena gupta- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/MASABAGUPTA नीना गुप्ता

बॉलीवुड एक्ट्रेस नीना गुप्ता आज अपना 61वां जन्मदिन मना रही हैं। नीना गुप्ता फिल्मों के साथ वेब सीरीज में अपनी शानदार एक्टिंग से सभी का दिल जीत चुकी हैं। नीना गुप्ता की बेटी डिजाइनर मसाबा ने उनके जन्मदिन पर कुछ पुरानी तस्वीरें शेयर करके मां को विश किया है। 

मसाबा ने फोटो शेयर करते हुए लिखा- हैप्पी बर्थडे मॉम। मुझे यह कभी भी न सोचने के लिए धन्यवाद कि सूरज मेरी पीठ से बाहर चमकता है - यह विनम्रता का अब तक का सबसे बड़ा सबक है।

प्रियंका चोपड़ा ने मसाबा के इस पोस्ट पर कमेंट करके उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं। प्रियंका ने लिखा- दुनिया की बेस्ट और फेवरेट एक्ट्रेस नीना जी को जन्मदिन की बधाईयां। कई और सेलिब्रिटीज ने भी नीना गुप्ता को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं।

मसाबा ने मां के साथ अपनी भी एक पुरानी तस्वीर शेयर की हैं। इस ब्लैक एंड व्हाइट फोटो को शेयर करते हुए मसाबा ने केक और दिल वाली इमोजी बनाई।

नीना गुप्ता इस समय अपने पति विवेक मेहरा के साथ मुक्तेश्वर में समय बिता रही हैं। वह लॉकडाउन से पहले ही वहां चली गई थीं। नीना गुप्ता इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और लोगों को सकारात्मक रखने के लिए पोस्ट शेयर करती रहती हैं।

Latest Bollywood News