A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड ‘राजी’ को लेकर डायरेक्टर मेघना गुलजार ने दिया बड़ा बयान, आलिया के अलावा कोई अभिनेत्री इसके साथ नहीं कर पाती न्याय

‘राजी’ को लेकर डायरेक्टर मेघना गुलजार ने दिया बड़ा बयान, आलिया के अलावा कोई अभिनेत्री इसके साथ नहीं कर पाती न्याय

मेघना गुलजार के निर्देशन में बनी आगामी फिल्म ‘राजी’ को लेकर इन दिनों काफी चर्चा बनी हुई है। फिल्म में अभिनेत्री आलिया भट्ट को मुख्य किरदार में देखा जा रहा है। फिल्म में वह एक जासूस की भूमिका में नजर आ रही हैं। मेघना का कहना है कि फिल्म के नायक के तौर पर उनकी एक मात्र पसंद आलिया थीं और उनके बिना वह शायद फिल्म ही न बनातीं।

Alia Bhatt- India TV Hindi Alia Bhatt

मुंबई: बॉलीवुड फिल्मकार मेघना गुलजार के निर्देशन में बनी आगामी फिल्म राजी को लेकर इन दिनों काफी चर्चा बनी हुई है। फिल्म में अभिनेत्री आलिया भट्ट को मुख्य किरदार में देखा जा रहा है। फिल्म में वह एक जासूस की भूमिका में नजर आ रही हैं। मेघना का कहना है कि फिल्म के नायक के तौर पर उनकी एक मात्र पसंद आलिया थीं और उनके बिना वह शायद फिल्म ही न बनातीं। यह फिल्म हरिंदर सिक्का के उपन्यास 'कॉलिंग सहमत' पर आधारित है और इसकी पृष्ठभूमि सीमापार जासूसी पर आधारित है।

आलिया को कश्मीरी लड़की 'सहमत' के किरदार के लिए चुनने के प्रश्न पर मेघना ने बताया, "मेरे मन में जब से इस फिल्म का विचार आया है, आलिया का चेहरा ही मेरे दिमाग में उभरा है। यह फिल्म करने के लिए मैं आलिया की शुक्रगुजार हूं, वरना मैं यह फिल्म नहीं बना सकती थी।" उन्होंने कहा, "मैं किसी की आलोचना नहीं कर रही, लेकिन मुझे नहीं लगता कि और कोई अभिनेत्री इस किरदार से न्याय कर पाती।"

11 मई को रिलीज हो रही 'राजी' में आलिया के अलावा विक्की कौशल, सोनी राजदान, जयदीप अहलावत और रजित कपूर भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। 'मसान' के अभिनेता विक्की कौशल ने आलिया की प्रशंसा करते हुए कहा, "मुझे लगता है वह बहुमुखी, सहज, मेहनती और संभावनाओं से भरपूर हैं। उनके द्वारा अब तक निभाए गए किरदारों को देखिए। अपने किरदारों को वह दिल से निभाती हैं।" विक्की ने फिल्म में पाकिस्तानी सेना के एक अधिकारी का किरदार निभाया है।

Latest Bollywood News