A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड बेडरेस्ट पर हैं मेघना नायडू, पढ़िए क्या हुआ है 'माशूका' की एक्ट्रेस को

बेडरेस्ट पर हैं मेघना नायडू, पढ़िए क्या हुआ है 'माशूका' की एक्ट्रेस को

अभिनेत्री मेघना नायडू आजकल बेडरेस्ट पर हैं। दरअसल मेघना के शरीर से एक गांठ हटाने के लिए हाल ही में उनकी सर्जरी की गई है और डॉक्टरों ने उन्हें दो हफ्ते तक आराम करने की सलाह दी है।

meghna- India TV Hindi meghna

मुंबई: अभिनेत्री मेघना नायडू आजकल बेडरेस्ट पर हैं। दरअसल मेघना के शरीर से एक गांठ हटाने के लिए हाल ही में उनकी सर्जरी की गई है और डॉक्टरों ने उन्हें दो हफ्ते तक आराम करने की सलाह दी है। मेघना की सर्जरी शुक्रवार को हुई थी।

मेघना ने एक बयान में कहा, "मेरी पीठ में एक गांठ थी, जिसके बारे में मुझे जानकारी नहीं थी। धीरे-धीरे यह बड़ी हो गई। ऐसा इसलिए हुआ, क्योंकि मैं पिछले एक वर्ष से लापरवाह थी। मुझे बताया गया कि मेरी पीठ में एक गांठ है और मुझे इसे दिखाना चाहिए। लेकिन मैंने यह कभी नहीं किया।"

उन्होंने कहा, "हाल ही में इसमें दर्द शुरू हुआ, तब मैंने इसकी जांच कराई। डॉक्टर ने कहा कि यह संक्रमित हो गई है और जितना जल्द हो सके, इसे हटाने के लिए सर्जरी करानी होगी। इसलिए अब मेरे पीठ में कुछ टांके आए हैं और मुझे दो सप्ताह के लिए आराम की सलाह दी गई है।"

मेघना को 'कथेगलु', 'सार कथेगलु', 'माशूका' और 'वैथीस्वरण' जैसी दक्षिण सिनेमा की फिल्मों और बॉलीवुड की फिल्मों में उनके किरदारों के लिए पहचाना जाता है।

फिल्मों के अलावा मेघना ने छोटे पर्दे पर भी अभिनय किया है। वह आखिरी बार कलर्स के लोकप्रिय शो 'ससुराल सिमर का' में दिखाई दी थीं।

(​इनपुट- आईएनएस)

Latest Bollywood News