A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड एक बार फिर हंगामा मचाने के लिए तैयार है मीका सिंह और वाजिद खान की जोड़ी

एक बार फिर हंगामा मचाने के लिए तैयार है मीका सिंह और वाजिद खान की जोड़ी

मीका सिंह और संगीतकार वाजिद खान ने इंडस्ट्री में अपनी खास जगह बना ली हैं। लेकिन क्या हो जब इनकी जोड़ी किसी एक गाने के लिए साथ आ जाए। जी हां, हाल ही में आई खबरों के अनुसार कहा जा रहा है कि...

mika- India TV Hindi mika

मुंबई: भारतीय और पंजाबी सिनेमा में अपने गानों में दर्शकों के बीच धमाल मचाने वाले जाने माने सिंगर मीका सिंह और संगीतकार वाजिद खान ने इंडस्ट्री में अपनी खास जगह बना ली हैं। लेकिन क्या हो जब इनकी जोड़ी किसी एक गाने के लिए साथ आ जाए। जी हां, हाल ही में आई खबरों के अनुसार कहा जा रहा है कि अब मीका सिंह और वाजिद खान एक नए गाने के लिए साथ आ गए हैं। मीका ने इस खूबसूरत गाने के लिए वाजिद को धन्यवाद भी दिया है। मीका ने बुधवार को ट्विटर पर वाजिद के साथ अपनी एक तस्वीर भी शेयर की है।

इस तस्वीर को शेयर करते हुए मीका ने इसके साथ कैप्शन में लिखा, "कुछ बड़ा आने वाला है। इतने खूबसूरत गीत के लिए धन्यवाद वाजिद भाई।" वहीं वाजिद ने मीका को बेहतरीन जवाब देते हुए लिखा, "मेरे भाई ऐसे और भी गीत आएंगे।" गौतम रोडे करने जा रहे हैं अपने से आधी उम्र की लड़की से शादी!

वैसे ऐसा पहली बार नहीं हो रहा जब इन दोनों की जोड़ी किसी गाने के लिए साथ आ रही हैं, बल्कि इससे पहले भी ये दोनों एक दूसरे के साथ काम कर चुके हैं। इससे पहले इन दोनों ने अक्षय कुमार के अभिनय से सजी 2012 में आई फिल्म 'राउडी राठौड़' के लिए 'चिंता ता ता चिता चिता' के लिए साथ काम किया था।

Latest Bollywood News