A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड तो इस तरह मीका सिंह की कामयाबी के पीछे है अक्षय कुमार का हाथ

तो इस तरह मीका सिंह की कामयाबी के पीछे है अक्षय कुमार का हाथ

मीका सिंह आज उस मुकाम पर जा पहुंचें हैं, जहां वह हर वर्ग के लोगों में खास पहचान बना चुके हैं। मीका ने अब तक के करियर में लगभग हर नए सितारे के लिए गाने गाए हैं। वहीं उनके गाने काफी हिट भी रहे हैं।

Akshay Kumar- India TV Hindi Akshay Kumar

मुंबई: बॉलीवुड के जाने माने सिंगर मीका सिंह आज उस मुकाम पर जा पहुंचें हैं, जहां वह हर वर्ग के लोगों में खास पहचान बना चुके हैं। मीका ने अब तक के करियर में लगभग हर नए सितारे के लिए गाने गाए हैं। वहीं उनके गाने काफी हिट भी रहे हैं। लेकिन हाल ही में मीका ने अपनी सफल का इंडस्ट्री के सुपरस्टार और खिलाड़ी कहे जाने वाले अक्षय कुमार को दिया है। मीका उनके लिए 'सुबह होने ना दें' और 'बस एक किंग' जैसे कई हिट बॉलीवुड गाने गा चुके हैं।

मीका को 'द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज' शो में फाइनलिस्ट अभिषेक वालिया को अंतिम रूप देने का समर्थन किया था। एक बयान के मुताबिक, मंच पर मीका की एंट्री चौकाने वाली थी, जब होस्ट एली अवराम अगले कार्य की घोषणा कर रही थीं। मीका ने कहा, "अक्षय के साथ इस शो में आना सम्मान की बात है, क्योंकि आप मानें या ना मानें, मेरे अधिकांश गीत उन्हीं पर फिल्माए गए हैं और इसलिए मैं उद्योग में अपनी सफलता उन्हें समर्पित करता हूं।"

'द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चेलेंज' का प्रसारण शनिवार को टेलीविजन चैनल स्टार प्लस पर होगा। बता दें कि इन दिनों अक्षय को इस शो में जज की भूमिका अदा करते हुए देखा जा रहा है।

Latest Bollywood News