A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड मिलिंद सोमन ने कराया सिटी स्कैन, जानें कैसी है अभिनेता की रिपोर्ट

मिलिंद सोमन ने कराया सिटी स्कैन, जानें कैसी है अभिनेता की रिपोर्ट

अभिनेता मिलिंद सोमन ने हाल ही में बेंगलुरु के एक अस्पताल में सीटी स्कैन करवाया है। उन्होंने अस्पताल से अपनी एक तस्वीर साझा की है।

Milind Soman- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/MILIND SOMAN मिलिंद सोमन ने कराया सिटी स्कैन, जानें कैसी है अभिनेता की रिपोर्ट

हमेशा हेल्थ को लेकर सजग रहने वाले 55 साल के अभिनेता मिलिंद सोमन ने हाल ही में बेंगलुरु के एक अस्पताल में सीटी स्कैन करवाया है। अभिनेता ने अस्पताल से अपनी एक तस्वीर साझा की और उन्होंने खुलासा किया कि स्वास्थ्य के स्तर सब कुछ नॉर्मल है।

तस्वीर शेयर करने के दौरान उन्होंने अपने कैप्शन में लिखा: "बेंगलुरू में सीटी स्कैन कराया, ब्लॉकेज आदि की जांच की। सभी सामान्य। योग्य डॉक्टरों की देख रेख में नियमित स्क्रीनिंग कराना महत्वपूर्ण है, लेकिन स्क्रीनिंग के बीच आप जो करते हैं वह और भी महत्वपूर्ण है।" 

उन्होंने आगे कहा, "भोजन, व्यायाम, नींद और तनाव को मैनेज करने के साथ नियमित रूप से अच्छी आदतें यह सुनिश्चित करने में मदद करती है कि आपकी हेल्थ नॉर्मल है, चाहे आपकी उम्र कुछ भी हो।"

यहां देखें मिलिंद सोमन की पोस्ट:

मिलिंद सोमन मार्च में कोविड पॉजिटिव हुए थे। मिलिंद ने अपने एक पोस्ट में लिखा था, ''कहना मुश्किल है कि मैं कैसे संक्रमित हुआ या किससे.'' उन्होंने अप्रैल में कोरोना को मात दी।

मेड इन इंडिया वीडियो से घर-घर में पहचान बनाने वाले अभिनेता एक सुपरमॉडल, मैराथन धावक और अब एक लेखक हैं। उन्हें आखिरी बार वेब-सीरीज पौरुशपुर में देखा गया था। उन्होंने शेफ, बाजीराव मस्तानी और 16 दिसंबर जैसी कई अन्य फिल्मों में अभिनय किया है। उन्होंने अमेज़ॅन प्राइम वीडियो की वेब-सीरीज़ फोर मोर शॉट्स प्लीज़ के दूसरे सीज़न में भी अभिनय किया।

अभिनेता इन दिनों मलाइका अरोड़ा और अनुषा दांडेकर के साथ टीवी रियलिटी शो इंडियाज नेक्स्ट टॉप मॉडल के दूसरे सीज़न को जज करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

Latest Bollywood News