A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड कोरोना पॉजिटिव होने के बावजूद मिलिंद सोमन ने इस तरह खेली पत्नी संग PPE किट वाली होली

कोरोना पॉजिटिव होने के बावजूद मिलिंद सोमन ने इस तरह खेली पत्नी संग PPE किट वाली होली

मिलिंद सोमन की पत्नी पीपीई किट पहन कर आई थी और मिलिंद ने भी फेस शील्ड लगा रखा था। दोनों ने एक दूसरे की बजाय खुद को ही रंग लगाकर मनाई होली।

milind soman play holi- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/MILINDRUNNING milind soman play holi

बॉलीवुड एक्टर मिलिंद सोमन कोरोना पॉजिटिव होने के चलते इन दिनों क्वारंटीन में हैं। लेकिन होली का त्योहार इतना जबरदस्त होता है कि मिलिंद सोमन खुद को होली खेलने से रोक नहीं पाए। लेकिन आपको जानकर अचंभा होगा कि कोरोना पॉजिटिव होने के बावजूद मिलिंद सोनम ने होली खोली और स्वादिष्ट चीजें भी खाई। मिलिंद ने इस बार बार की अनोखी होली की तस्वीरें शेयर करके ये सारी बातें अपने फैंस के साथ शेयर की हैं।

दरअसल मिलिंद की पत्नी अंकिता कुंवर पीपीई किट पहनकर होली खेलने आई। इधर मिलिंद ने भी फेस शील्ड लगा रखी थी। दोनों ने एक दूसरे को रंग लगाने की बजाय खुद को ही रंग लगाया और होली मना ली।

https://www.instagram.com/p/CM_swKzncFy/?utm_source=ig_web_copy_link

मिलिंद पिछले दिनों ही कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए थे। उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर ये जानकारी दी थी और फिर क्वारंटीन हो गए थे। लेकिन जब होली का मौका आया तो वो खुद को रोक नहीं पाए। उन्होंने सोशल डिस्टेंसिंग औऱ अन्य सेफ्टी उपाय अपनाकर पत्नी के साथ होली का त्योहार मना ही लिया।

हालांकि ये कपल होली के मौके पर एक दूसरे के गले नहीं मिल पाए और एक दूसरे के गालों पर रंग नहीं लगा पाए लेकिन अंकिता मिलिंद के लिए रसीले आम लेकर आई थी जिन्हें बिना देर किए मिलिंद चट कर गए। इतना ही नहीं अंकिता मिलिंद के लिए पारंपरिक पूरण पोली लेकर भी आई थी जिन्हें मिलिंद ने खाया।

मिलिंद ने लिखा, हालांकि स्वाद जा चुका है लेकिन फिर भी मैंने छह आम खा लिए। मिलिंद ने लिखा- मुझे नहीं पता कि मेरा स्वाद खराब हो गया। निश्चित रूप से मैं कुछ सूंघ नहीं पा रहा हूं। मैं दिन में पांच से छह बार काढ़ा पीता हूं। मुझे कोई बुखार, थकान, सिर दर्द या अन्य लक्षण नहीं है। मैं पूरा दिन सोने की कोशिश करता हूं। 

Latest Bollywood News