A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड लद्दाख जाकर मोमोज, बटर मिल्क के साथ ये खास काम करना चाहते हैं मिलिंद सोमन

लद्दाख जाकर मोमोज, बटर मिल्क के साथ ये खास काम करना चाहते हैं मिलिंद सोमन

मिलिंद मॉडलिंग में तीन दशक के लंबे करियर और अभिनय में सफल होने के अलावा, वह देश के सबसे लोकप्रिय फिटनेस आइकन में से एक हैं।

Milind Soman- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/MILIND SOMAN लद्दाख में मोमोज, बटर मिल्क के साथ लॉन्ग ट्रेकिंग करना चाहते हैं मिलिंद सोमन

मिलिंद सोमन कई प्रतिभाओं के धनी हैं। वह मॉडलिंग में तीन दशक के लंबे करियर और अभिनय में सफल होने के अलावा, वह देश के सबसे लोकप्रिय फिटनेस आइकन में से एक हैं। उनकी विविधता की अक्सर झलक हमें देखने को मिलती है। अभिनेता के सोशल मीडिया फॉलोवर्स को मंगलवार को तब बेहद खुशी हुई जब उन्होंने मिलिंद सोमन ने लद्दाख की तस्वीरें और सेल्फी साझा की और इस जगह और यहां के लोगों की सराहना करते हुए एक नोट लिखा।

बैकग्राउंड में पहाड़ियों के साथ एक तस्वीर साझा करते हुए उन्होंने लिखा, "लद्दाख की ऊंची पहाड़ियों की याद आ रही थी, जो पृथ्वी पर मेरी सबसे पसंदीदा जगहों में से एक है! चीजें खुलती दिख रही हैं, शायद जल्द ही यात्रा करें? यह निश्चित रूप से पहली जगहों में से एक होगी, जहां मुझे जाना है।"

लद्दाख के बारे में उन्हें क्या पसंद है, यह बताते हुए उन्होंने आगे लिखा, "मोमोज, बटर टी, बैंगनी पहाड़ों में लंबी ट्रैक और लद्दाखी लोगों की खूबसूरत मुस्कान!"

55 साल के अभिनेता जो अपने फिटनेस स्तर के लिए जाने जाते हैं, ने हाल ही में योग और शारीरिक व्यायाम के महत्व के बारे में बताया। अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस के अवसर पर, उन्होंने एक विस्तृत नोट में लिखा, "अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस की शुभकामनाएं! योग, मन, शरीर और आत्मा को सर्वश्रेष्ठ स्तर पर लाने लिए एक साथ काम करता है।"

मिलिंद ने जो फोटो शेयर की, वह उनकी पत्नी अंकिता ने क्लिक की थी।

मिलिंद सोमन ने 1995 में म्यूजिक वीडियो मेड इन इंडिया में अपनी मौजूदगी दर्ज कराई तब पूरे देश का ध्यान खींचा। वह बाजीराव मस्तानी जैसी कई फिल्मों में दिखाई दिए। 

Latest Bollywood News