A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड आमिर खान के 'पानी फाउंडेशन' के काम को जल शक्ति मंत्रालय ने सराहा

आमिर खान के 'पानी फाउंडेशन' के काम को जल शक्ति मंत्रालय ने सराहा

आमिर खान और किरण राव के 'पानी फाउंडेशन' द्वारा किए गए उल्लेखनीय काम को मान्यता देते हुए जल शक्ति मंत्रालय ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल से एनजीओ के प्रयासों की सराहना की है।

aamir khan- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/AMIRKHAN_AKTOR आमिर खान

जल संरक्षण की दिशा में आमिर खान और किरण राव के 'पानी फाउंडेशन' द्वारा किए गए उल्लेखनीय काम को मान्यता देते हुए जल शक्ति मंत्रालय ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल से एनजीओ के प्रयासों की सराहना की है। मंत्रालय के सोशल मीडिया अकाउंट पर लिखा गया, "आज हम 'पानी फाउंडेशन' का जश्न मना रहे हैं, जिसकी स्थापना प्रसिद्ध अभिनेता श्री आमिर खान और उनकी पत्नी किरण राव ने की थी। यह एनजीओ महाराष्ट्र के क्षेत्रों को सूखे से समृद्धि में बदल रहा है। 'सत्यमेव जयते वॉटर कप' एनजीओ द्वारा एक सराहनीय पहल थी। हैशटैगसेलेब्रिटिंगएनजीओ।"

इस पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए आमिर ने अपने सोशल मीडिया अकांउट पर लिखा, "हमारे प्रयासों को मान्यता प्रदान करने के लिए किरण और मैं 'पानी फाउंडेशन' के प्रत्येक सदस्य की ओर से जल शक्ति मंत्रालय को धन्यवाद देना चाहेंगे।

महाराष्ट्र में सूखे के खिलाफ लोगों के आंदोलन को उजागर करने के लिए धन्यवाद। हमें दान देने वाले लोगों और प्रत्येक महाराष्ट्रीयन के सहयोग के बिना यह संभव नहीं हो पाता, जिन्होंने इस सफर में अपना योगदान दिया है और इसका हिस्सा रहे हैं।

आपके प्रेरणादायक शब्दों ने हमें आशा और शक्ति से भर दिया है। हम अपने प्रयासों में निरंतर बने हुए हैं और महाराष्ट्र में हजारों वॉटर हीरोज के साथ काम करते हुए अभिभूत महसूस कर रहे हैं। धन्यवाद।"

आमिर खान ने अपने फाउंडेशन के माध्यम से पानी के संरक्षण को लोगों में जागरूकता का प्रसार किया है। वह महाराष्ट्र को सूखा मुक्त बनाने के लिए पानी फाउंडेशन के प्रयासों के माध्यम से हर संभव कोशिश कर रहे हैं। यह फाउंडेशन महाराष्ट्र के गांवों में जल संरक्षण और वाटरशेड प्रबंधन की दिशा में काम करता है।

(इनपुट-आईएएनएस)

Latest Bollywood News