A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड मीरा कपूर ने क्यूट तरीके से शाहिद कपूर को किया बर्थडे विश, देखें तस्वीर

मीरा कपूर ने क्यूट तरीके से शाहिद कपूर को किया बर्थडे विश, देखें तस्वीर

शाहिद कपूर और मीरा कपूर बॉलीवुड के क्यूट कपल्स में से एक हैं। सोमवार को शाहिद 38 साल के हो गए और मीरा ने उनके साथ एक क्यूट तस्वीर शेयर कर उन्हें बर्थडे विश किया।

Mira Kapoor birthday wishes for Shahid Kapoor- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Mira Kapoor birthday wishes for Shahid Kapoor

शाहिद कपूर और मीरा कपूर बॉलीवुड के क्यूट कपल्स में से एक हैं। दोनों हर हाल में एक-दूसरे के साथ खड़े रहते हैं और अक्सर सोशल मीडिया पर तस्वीरें भी शेयर करते रहते हैं। सोमवार को शाहिद 38 साल के हो गए और मीरा ने उनके साथ एक क्यूट तस्वीर शेयर कर उन्हें बर्थडे विश किया।

मीरा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर लिखा- ''मेरी ज़िंदगी के प्यार को हैप्पी बर्थडे। बहुत प्यार करने वाला पति और दोस्त... मुझे हर स्टेज और साइज में प्यार करने वाला होने के लिए शुक्रिया।''

सिर्फ मीरा ही नहीं, शाहिद ने भी अपनी पत्नी के साथ कई तस्वीरें शेयर की।

इसके पहले राजेश खट्टर ने भी तस्वीर शेयर कर शाहिद कपूर को बर्थडे विश किया था। राजेश, शाहिद की मम्मी नीलिमा अज़ीम के दूसरे पति हैं। हालांकि अब राजेश और नीलिमा भी साथ नहीं हैं।

राजेश और नीलिमा ने 1990 में शादी की थी, लेकिन 2001 में उनका तलाक हो गया था। ईशान खट्टर, राजेश और नीलिमा के बेटे हैं। ईशान ने 'बियॉन्ड द क्लाउड्स' से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। पिछले साल वह जाह्नवी कपूर के साथ 'धड़क' में भी नज़र आए थे।

शाहिद की लास्ट रिलीज़ फिल्म 2018 में आई 'बत्ती गुल मीटर चालू' थी, जिसमें उनके साथ श्रद्धा कपूर, यामी गौतम और दिव्येंदु शर्मा थे। शाहिद फिलहाल तेलुगू हिट 'अर्जुन रेड्डी' के हिंदी रीमेक 'कबीर सिंह' की शूटिंग कर रहे हैं, जिसमें उनके साथ कियारा आडवाणी हैं।

शाहिद ने 2003 में फिल्म 'इश्क विश्क' से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी। उन्होंने 'जब वी मेट', 'कमीने', 'हैदर', 'उड़ता पंजाब', 'पद्मावत' जैसी हिट फिल्में दी हैं।

Also Read:

शाहिद कपूर को राजेश खट्टर ने किया बर्थडे विश, तस्वीर शेयर कर लिखा- हमें आप पर गर्व है

गुंजन सक्सेना की बायोपिक में जाह्नवी कपूर के भाई का रोल करेंगे अंगद बेदी

ऋषि कपूर और नीतू कपूर ने 'कपूर एंड संस' के मेकअप आर्टिस्ट ग्रेग कैनम को ऑस्कर जीतने पर दी बधाई

 

 

Latest Bollywood News