A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड शाहिद कपूर की पत्नी मीरा कपूर ने कुछ इस तरह मनाई बेटी मीशा की प्ले डेट

शाहिद कपूर की पत्नी मीरा कपूर ने कुछ इस तरह मनाई बेटी मीशा की प्ले डेट

मीरा कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की है। इसमें वह बेटी मीशा के साथ नज़र आ रही हैं। वहीं क्यूट मीशा बीच पर अपने खिलौनों से खेलती दिख रही हैं।

मीरा कपूर- India TV Hindi मीरा कपूर

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर की पत्नी मीरा कपूर भले ही फिल्मी दुनिया से दूर हैं। लेकिन सोशल मीडिया पर वह अक्सर छाई रहती हैं। वह अपनी लाईफ से जुड़ी फोटोज़ और वीडियोज़ सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। वहीं उनके फैन्स भी उनकी फोटोज़ पर कमेंट करते नज़र आते हैं। मीरा एक अच्छी पत्नी होने के साथ-साथ एक अच्छी मां भी हैं। उनके बच्चों मीशा और ज़ैन के लिए उनका प्यार सोशल मीडिया के ज़रिए अक्सर देखने को मिलता है।

हाल ही में मीरा कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की है। इसमें वह बेटी मीशा के साथ नज़र आ रही हैं। वहीं क्यूट मीशा बीच पर अपने खिलौनों से खेलती दिख रही हैं। मिशा के अलावा उनके साथ प्रज्ञा यादव और अभिषेक कपूर की बेटी ईशाना कपूर भी खेलती नज़र आ रही हैं।

आपको बता दें, शाहिद कपूर और मीरा कपूर की शादी साल 2015 में हुई थी। उनकी बेटी मीशा कपूर की बात करें तो वह भी अपनी मां की तरह सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। मीशा इन दिनों पॉपुलर किड्स की लिस्ट में शामिल हैं। उनके प्यारे बेटे ज़ैन भी बेहद क्यूट हैं। ज़ैन बीते साल ही शाहिद और मीरा की ज़िदगी में आए हैं।  

शाहिद कपूर ने बॉलीवुड में साल 2003 में कदम रखा था। उनकी पहली डेब्यू फिल्म ‘इश्क विश्क’ थी। जिसमें उनके साथ अमृता राव और शहनाज़ अहम भूमिका में नज़र आई थीं। उनकी यह फिल्म दर्शकों को काफी पसंद आई थी। इसके बाद वह चुप चुप के, विवाह, जब वी मेट, कमीने, मिलेंगे मिलेंगे, पदमावत जैसी हिट फिल्मों में नज़र आए थे। बीते साल की उनकी आखिरी फिल्म ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ रही। इस साल वह फिल्म ‘कबीर’ में नज़र आने वाले हैं।

बाकी खबरों के लिए यहां क्लिक करें-

Manikarnika Movie Review: डेब्यू डायरेक्टर के तौर पर महान फिल्म बनाने से चूक गईं कंगना रनौत

सलमान खान की 'भारत' का टीजर रिलीज, मर्चेंट नेवी ऑफिसर से लेकर रेट्रो लुक में आएं हैं नजर

बिग बॉस10 कंटेस्टेंट मनु पंजाबी अस्पताल में हुए भर्ती, सोशल मीडिया पर दी जानकारी

Latest Bollywood News