A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Video: मीरा राजपूत के दोबारा प्रेगनेंट होने पर शाहिद कपूर से रिपोर्टर ने पूछा ऐसा सवाल, पड़ गई झाड़

Video: मीरा राजपूत के दोबारा प्रेगनेंट होने पर शाहिद कपूर से रिपोर्टर ने पूछा ऐसा सवाल, पड़ गई झाड़

शाहिद कपूर और मीरा राजपूत ने 2015 में शादी की थी। दोनों की एक बेटी मीशा भी है।

<p>शाहिद-मीरा</p>- India TV Hindi शाहिद-मीरा

नई दिल्ली: शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत दोबारा मां बनने वाली हैं। शाहिद ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर पोस्ट करके ये गुड न्यूज दी है। हाल ही में दोनों जब सोनम कपूर के रिसेप्शन पर पहुंचे थे, उस वक्त मीरा राजपूत का बेबी बंप साफ नजर आ रहा था। शाहिद कपूर को इस नई खुशी के लिए हर कोई बधाई दे रहा है।

हाल ही में आईफा की प्रेस कॉन्फ्रेंस में पहुंचे शाहिद कपूर को जब आने वाले बच्चे के लिए बधाई दी तो पहले तो शाहिद ने रिपोर्टर को थैंक्स बोला लेकिन जब रिपोर्टर के सवाल बढ़ते गए तो शाहिद भी इरीटेट हो गए।

पहले रिपोर्टर ने पूछा कि आप उस पिता को क्या सुझाव देना चाहेंगे जो अपने काम में बहुत व्यस्त रहते हैं? इस पर शाहिद कपूर ने पूछा कि आप क्या सलाह देंगे? शाहिद ने रिपोर्टर से आगे पूछा कि क्या उनकी शादी हुई है? रिपोर्टर ने कहा शादी हो गई है बच्चा नहीं हुआ है। इस पर शाहिद ने कहा ‘होने दो सब समझ आ जाएगा।’

यह सवाल खत्म ही हुआ था कि एक और रिपोर्टर ने शाहिद से ऐसा सवाल पूछ लिया जिसकी वजह से उसे शाहिद से डांट खानी पड़ गई। रिपोर्टर ने शाहिद से कहा- नन्हा फरिश्ता आने वाला है आपके घर में कैसी चल रही हैं तैयारियां? इस पर शाहिद ने कहा- अबे आइफा की प्रेस कॉन्फ्रेंस है बेटा, उसमें अभी चार-छह महीने बचे हैं। ये सवाल तू फिर पूछेगा मुझसे? हां मैं बहुत खुश हूं, मैंने बता दिया इसका मतलब यह नहीं कि सवाल ही पूछते रहोगे उसको लेकर। इससे ज्यादा क्या एक्सप्लेन करूं अब मैं।

शाहिद यहीं नहीं रुके... उन्होंने रिपोर्टर से पूछा आपने येलो शर्ट पहना हुआ है कैसा लग रहा है आपको? कैसी रही तैयारियां...? कैसा फील हो रहा है आपको अब?

बात करें काम की तो शाहिद कपूर जल्द ही श्रद्धा कपूर के साथ बत्ती गुल मीटर चालू नाम की फिल्म में नजर आने वाले हैं।

Latest Bollywood News