Live TV
GO
Advertisement
Hindi News सिनेमा बॉलीवुड Photo: मीरा राजपूत ने अपने दोनों...

Photo: मीरा राजपूत ने अपने दोनों बच्चे मीसा और जैन के साथ खूबसूरत फोटो की शेयर

बॉलीवुड सेलेब्स करीना कपूर, शाहिद कपूर, सोहा अली खान के बच्चे किसी सेलेब्स से कम नहीं है। तैमूर अली खान और उनकी बहन इनाया जिस तरह से सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं वैसे ही शाहिद कपूर और मीरा राजपूत के दोनों बच्चे किसी सेलेब्स से कम नहीं है। हाल ही में मीरा ने अपने दोनों बच्चे मीसा और जैन की फोटो सोशल मीडिया पर शोयर किया।

India TV Entertainment Desk
India TV Entertainment Desk 25 Mar 2019, 7:04:16 IST

बॉलीवुड सेलेब्स करीना कपूर, शाहिद कपूर, सोहा अली खान के बच्चे किसी सेलेब्स से कम नहीं है। तैमूर अली खान और उनकी बहन इनाया जिस तरह से सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं वैसे ही शाहिद कपूर और मीरा राजपूत के दोनों बच्चे किसी सेलेब्स से कम नहीं है। हाल ही में मीरा ने अपने दोनों बच्चे मीसा और जैन की फोटो सोशल मीडिया पर शोयर किया। इस फोटो मीसा और जैन दोनों लेटकर खेल रहे हैं। ये फोटो बेहद ही क्यूट है सिर्फ इतना ही नहीं इस फोटो को मीरा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किया और शेयर करने के तुरंत बाद इसके लाइक्स 147, 746 लाख में पहुंच गई।

मीरा ने ये फोटो अपने पर्सनल अकाउंट से शेयर किया है। जिसमें ये दोनों बच्चे बेहद क्यूट नजर आ रहे हैं। मीरा ने इस फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन दिया है- ''जीजी मैंने फैसला किया है कि मैं तुम्हारे कपड़े पहनुंगा। क्योंकि वह तुम्हें फिट नहीं हो रहे हैं और यह मेरे पर फिट हो रहे इसलिए अब मैं यहीं पहनुंगा''। हाल ही में मीरा एक फोटो को लेकर सोशल मीडिया पर बुरी तरह से ट्रोल हो गई। दरअसल बात यह थी कि मीरा पति शाहिद कपूर के साथ जिम से बाहर निकलते हुए फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई, कई लोगों ने फोटो के नीचे कमेंट किया कि दोनों बच्चों को घर में छोड़कर मीरा जिम कर रही हैं।

वहीं शाहिद की वर्क फ्रंट की बात करें तो शाहिद अपनी आने वाली फिल्म कबीर सिंह जोकि सुपरहिट तेलगु फिल्म अर्जुन रेड्डी का रिमेक है उसको लेकर खासा सुर्खियां बटोर रहे हैं। इस फिल्म में शाहिद कपूर और कियारा आडवानी लीड रोल में हैं। यह फिल्म 21 जून 2019 को रिलीज होगी। शाहिद की इसके अलावा एक और फिल्म है जिसमें वह बाइकर का रोल कर रहे हैं।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन