A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड तो इसलिए ‘मिर्जिया’ के बाद किसी फिल्म में नजर नहीं आईं सैयामी खेर

तो इसलिए ‘मिर्जिया’ के बाद किसी फिल्म में नजर नहीं आईं सैयामी खेर

फिल्म 'मिर्जिया' से अपने अभनिय करियर की शुरुआत करने वालीं अभिनेत्री सैयामी खेर इसके बाद से किसी भी फिल्म में अभिनय करती हुई नजर नहीं आई हैं। बता दें कि इस फिल्म में उन्हें अभिनेता हर्षवर्धन कपूर के साथ रोमांस करते हुए देखा गया था।

Saiyami- India TV Hindi Saiyami

मुंबई: फिल्मकार राकेश ओमप्रकाश मेहरा की फिल्म 'मिर्जिया' से अपने अभनिय करियर की शुरुआत करने वालीं अभिनेत्री सैयामी खेर इसके बाद से किसी भी फिल्म में अभिनय करती हुई नजर नहीं आई हैं। बता दें कि इस फिल्म में उन्हें अभिनेता हर्षवर्धन कपूर के साथ रोमांस करते हुए देखा गया था। लेकिन अब अपने फिल्मी करियर को लेकर सैयामी का कहना है कि अभी उनके पास कोई बॉलीवुड फिल्म नहीं है, और वह सही फिल्म मिलने का इंतजार कर रही हैं।

बॉलीवुड परियोजनाओं के बारे में सैयामी ने कहा, "अभी मैं किसी फिल्म पर कोई काम नहीं कर रही हूं..लेकिन इंतजार कर रही हूं और जल्द काम करने की संभावना है।" अभिनेत्री ने लैक्मे फैशन वीक(एलएफडब्लू) समर/रिसोर्ट 2018 में कैपरेस-निष्का लुल्ला शो के लिए रनवे वॉक की। निष्का कैपरेस से जुड़ी हुई हैं। यह वी.आई.पी. इंडस्ट्रीज से लोकप्रिय महिलाओं की उच्च फैशन एक्सेसरीज का ब्रांड है।

अपनी डिजाइनों के माध्यम से, निष्का भौगोलिक सीमाओं से परे जाकर बोहेमियन फैशन के साथ एक भारतीय सौंदर्यशास्त्र को संयोजित करने में कामयाब रही हैं। अपने संग्रह के बारे में निष्का ने कहा, "यह संग्रह मुक्त भावनाओं के प्रति मेरे जन्मजात प्रेम से प्रेरित है। बोहेमिया फैशन हमेशा सांस्कृतिक रूप से समृद्ध क्षेत्रों से प्रेरित है और इस प्रकार की ड्रेसिंग में आत्मा को तृप्त किया जाता है। सैयामी खेर संग्रह के लिए उपयुक्त हैं।"

Latest Bollywood News