A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड क्या शादीशुदा मिथुन चक्रवर्ती ने की थी श्रीदेवी से शादी, बाद में पहली पत्नी के पास क्यों लौट गए मिथुन?

क्या शादीशुदा मिथुन चक्रवर्ती ने की थी श्रीदेवी से शादी, बाद में पहली पत्नी के पास क्यों लौट गए मिथुन?

मिथुन चक्रवर्ती का नाम जब भी आता है सबसे पहला उनका डिस्को डांस याद आता है। पहली ही फिल्म के लिए नेशनल अवॉर्ड जीतने वाले मिथुन चक्रवर्ती की लव लाइफ भी हिट थी।

mithun- India TV Hindi mithun

नई दिल्ली: मिथुन चक्रवर्ती का नाम जब भी आता है सबसे पहला उनका डिस्को डांस याद आता है। मिथुन की डांसिंग स्टाइल तब भी कॉपी की जाती थी अभी भी लोग उनके डांस के दीवाने हैं। लेकिन क्या आपको पता है डांस के किंग मिथुन दा रोमांस के भी किंग थे। अपने जमाने में मिथुन के पीछे कई लड़कियां दीवानी थीं। पहली ही फिल्म के लिए नेशनल अवॉर्ड जीतने वाले मिथुन चक्रवर्ती की लव लाइफ भी हिट हो चुकी थी। सबसे पहले मिथुन का अभिनेत्री सारिका से जुड़ा। हालांकि ये रिश्ता ज्यादा दिन नहीं चला और जल्द ही दोनों के अलगाव की खबरें आ गई थीं।

1979 में मिथुन का नाम मॉडल एक्ट्रेस हेलेना ल्यूक के साथ जुड़ा। हेलेना ने यहां तक कह दिया कि उन्होंने मिथुन से शादी कर ली है। उस वक्त मिथुन का अफेयर योगिता बाली के साथ भी चल रहा था।

mithun

इसके बाद मिथुन ने योगिता बाली से शादी कर ली। दोनों की शादी-शुदा जिंदगी अच्छे से चल रही थी, लेकिन तभी इस कहानी में एंट्री हो गई श्रीदेवी की। साल 1984 में फिल्म ‘जाग उठा इंसान’ के सेट से मिथुन और श्रीदेवी के रोमांस की खबरें उड़ने लगी। ऐसी अफवाहें हैं कि दोनों ने गुप्त रूप से शादी कर ली थी। विकीपीडिया में भी श्रीदेवी को मिथुन चक्रवर्ती की पत्नी दिखाया गया है। विकीपीडिया के मुताबिक साल 1985 में मिथुन ने श्रीदेवी से शादी कर ली थी, और 1988 में दोनों अलग हो गए थे।

जिस वक्त मिथुन ने श्रीदेवी से शादी की थी वो शादीशुदा थे। श्रीदेवी ने कहा कि वो अपनी पत्नी योगिता बाली से तलाक ले लें, तभी वो सार्वजनिक रूप से उन्हें पत्नी का दर्जा दे पाएंगे।

आगे पढ़ें, श्रीदेवी के बारे में जब मिथुन ने पत्नी को बताया तो उन्होंने की खुदकुशी की कोशिश

Latest Bollywood News