A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सलमान खान की 'टाइगर जिंदा है' फंसी मश्किलों में, राज ठाकरे ने दी मराठी धमकी

सलमान खान की 'टाइगर जिंदा है' फंसी मश्किलों में, राज ठाकरे ने दी मराठी धमकी

सलमान खान की फिल्म 'टाइगर जिंदा है' इस शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है। जहां एक ओर फिल्म को प्रदर्शित होने में कुछ ही दिन बचे हैं, वहीं अब यह मुसीबतों में फंसती हुई नजर आ रही हैं। दरअसल हाल ही में मनसे के चीफ राज ठाकरे..

Raj Thackeray- India TV Hindi Raj Thackeray

नई दिल्ली: बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म 'टाइगर जिंदा है' इस शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है। जहां एक ओर फिल्म को प्रदर्शित होने में कुछ ही दिन बचे हैं, वहीं अब यह मुसीबतों में फंसती हुई नजर आ रही हैं। दरअसल हाल ही में आई खबरों के मुताबिक कहा जा रहा है कि मनसे के चीफ राज ठाकरे ने मुंबई के सभी सिनेमाघरों के मालिकों को एक धमकी भरा लेटर लिखा है। इसमें उन्होंने कहा है कि अगर मराठी फिल्म 'देवा' को प्राइम टाइम में नहीं दिखाया गया तो वह 'टाइगर जिंदा है' को सिनेमाघरों में रिलीज नहीं होने देंगे। खबरों के अनुसार राज ठाकरे ने कहा है कि सलमान खान की इस फिल्म के कारण ही 'देवा' को कोई स्क्रीन नहीं मिल पा रही है।

ऐसे में उनका कहना है कि, अगर महाराष्ट्र में ही मराठी फिल्मों को जगह नहीं मिलेगी तो यहां किसी भी हिन्दी फिल्म को सिनेमाघरों में प्रदर्शित नहीं होने दिया जाएगा। बता दें कि मराठी फिल्म 'देवा' भी सलमान की 'टाइगर जिंदा है' के साथ ही 22 दिसंबर को रिलीज हो रही है। अब देखना यह है कि ठाकरे की इस धमकी का सिनेमाघरों के मालिक किस तरह से सामना करते है, क्योंकि सलमान की इस फिल्म के लिए फैंस पहले से ही एडवांस में टिकट बुक करवा ली है।

गौरतलब है कि 'टाइगर जिंदा है' वर्ष 2012 में आई फिल्म 'टाइगर जिंदा है' का सीक्वल है। इस फिल्म में एक बार फिर से सलमान और कैटरीना की जोड़ी पर्दे पर रोमांस करती हुई दिखाई दे रही हैं। फिल्म का ट्रेलर और गाने पहले ही दर्शकों के बीच काफी लोकप्रिय हो चुके हैं।

Latest Bollywood News