Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड RIP Mohammad Aziz: अमिताभ की फिल्म 'मर्द' से किया था सिंगिंग डेब्यू, गोविंदा, अनिल को भी दी आवाज

RIP Mohammad Aziz: अमिताभ की फिल्म 'मर्द' से किया था सिंगिंग डेब्यू, गोविंदा, अनिल को भी दी आवाज

मशहूर बॉलीवुड सिंगर मोहम्मद अजीज की आज हार्ट अटैक की वजह से मौत हो गई।

<p>RIP Mohammad Aziz</p>- India TV Hindi RIP Mohammad Aziz

मुंबई: बॉलीवुड के मशहूर सिंगर मोहम्मद अजीज आज इस दुनिया से रुख्सत हो गये। मुंबई के नानावटी अस्पताल में आज दोपहर उनका निधन हो गया। मोहम्मद अजीज 65 वर्ष के थे। बताया जा रहा है कि कोलकाता से एक शो करके लौट रहे मोहम्मद अजीज की तबीयत एयरपोर्ट पर ही खराब हो गई थी, सीने में दर्द की शिकायत के बाद उन्होंने ड्राइवर से अस्पताल ले चलने को कहा। ड्राइवर उन्हें लेकर सीधा नानावटी अस्पताल पहुंचा, जहां उनकी मौत हो गई। बताया जा रहा है कि उन्हें हार्ट अटैक आया था। उनके जाने से बॉलीवुड की एक आवाज हमेशा के लिए खो गई। 

मोहम्मद अजीज ने बॉलीवुड में कई मशहूर गाने गाए हैं। अजीज मोहम्मद रफी के फैन थे। उन्हें बॉलीवुड में सबसे पहले गाने का ऑफर अनु मलिक ने फिल्म मर्द में दिया। ​हिंदी के अलावा मोहम्मद अजीज ने बंगला, उड़िया जैसी क्षेत्रीय भाषाओं के गाने भी गाए हैं।

मर्द तांगे वाला (मर्द)

मोहम्मद अजीज ने अपना बॉलीवुड सिंगिंग डेब्यू अमिताभ बच्चन की फिल्म मर्द से की थी। इस फिल्म का टाइटल सॉन्ग मर्द तांगे वाला गाकर उन्होंने यह साबित कर दिया कि उन्हें बॉलीवुड में लंबे समय तक चलना है।

तेरी बेवफाई का शुक्रिया करूं (राम अवतार)

अनिल कपूर, श्रीदेवी और सनी देओल की फिल्म राम अवतार का गाना 'तेरी बेवफाई का शुक्रिया करूं तो ये मेरी मोहम्मद की तौहीन होगी' गाना गाकर मोहम्मद अजीज हर आशिक की जुबान पर थे।

आपके आ जाने से (खुदगर्ज)

गोविंदा की फिल्म खुदगर्ज का गाना आपके आ जाने से गाकर मोहम्मद अजीज युवाओं के बीच काफी लोकप्रिय हो गए। आजतक शादियों में यह गाना बजता है। डांसिंग अंकल डब्बू ने इस गाने को और भी मशहूर कर दिया।

कुछ हो गया है क्या हो गया है (किशन कन्हैया)

अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित पर फिल्माया यह रोमांटिक गाना भी मोहम्मद अजीज ने गाया था।

आज प्यार हो जाने दे (अपमान की आग)

गोविंदा पर फिल्माया यह गाना सुनिए।

आपके आ जाने से गाने वाले मशहूर सिंगर मोहम्मद अजीज का निधन, हार्ट अटैक मौत की वजह

दीपवीर के रिसेप्शन पर जाएंगी कटरीना कैफ, दीपिका ने नहीं रणवीर ने पर्सनल मैसेज भेज कर किया इन्वाइट

Latest Bollywood News