A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड मोहित सूरी को है उम्मीद है 'एक विलेन' का सीक्वल पहले की तरह बिखेरेगा जादू

मोहित सूरी को है उम्मीद है 'एक विलेन' का सीक्वल पहले की तरह बिखेरेगा जादू

निर्देशक मोहित सूरी और निर्माता एकता कपूर का कहना है कि उन्हें खुशी है कि फिल्म उद्योग में चीजें वापस सामान्य हो रही हैं, और उन्हें एक बार फिर फिल्मों में दर्शकों को देखने की उम्मीद है। 

<p>मोहित सूरी को है...- India TV Hindi Image Source : MOHIT SURI INSTAGRAM मोहित सूरी को है उम्मीद है 'एक विलेन' का सीक्वल पहले की तरह बिखेरेगा जादू

मुंबई: जॉन अब्राहम और दिशा पटानी पर फिल्माए गए दृश्यों के साथ ही 'एक विलेन रिटर्न्‍स' की शूटिंग सोमवार से शुरू हो गई है। निर्देशक मोहित सूरी और निर्माता एकता कपूर का कहना है कि उन्हें खुशी है कि फिल्म उद्योग में चीजें वापस सामान्य हो रही हैं, और उन्हें एक बार फिर फिल्मों में दर्शकों को देखने की उम्मीद है। सूरी ने कहा, "मैं इस दिन की प्रतीक्षा कर रहा था। दुर्भाग्य से महामारी के साथ, चीजें बंद हो गईं, लेकिन अब मुझे खुशी है कि हम वापस वहीं हैं, जहां से हम हैं- हम फिर से फिल्में बना रहे हैं! मुझे एक बार फिर से एक विलेन जादू का जादू बिखेरने की उम्मीद है।"

इस परियोजना को नियंत्रित करने के बारे में बात करते हुए, कपूर कहते हैं, "मैं फ्रैंचाइजी को आगे ले जाने के लिए उत्साहित हूं। इस बार एक्शन, ड्रामा और सस्पेंस जबरदस्त है। आप फिल्म में देखें।

फिल्म 2014 की फिल्म 'एक विलेन' का सीक्वल है, जोकि एकता कपूर और भूषण कुमार द्वारा सह-निर्मित है।

(इनपुट-आईएनएएस)

यहां पढ़ें -

शाहरुख खान ने पेश की आलिया भट्ट की फिल्म 'डार्लिंग्स' की पहली झलक, लिखा- 'ये कॉमेडी थोड़ी डार्क है...'

रणबीर कपूर स्टारर 'एनिमल' की तारीख का ऐलान, जानें - कब रिलीज होगी यह फिल्म

शुरू हुई 'एक विलेन रिटर्न्स' की शूटिंग, मल्टी स्टार कास्ट से फुली लोडेड होगी ये फिल्म

Latest Bollywood News