A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड शिवांगी जोशी से अपने रिश्ते पर खुलकर बोले मोहसिन खान!

शिवांगी जोशी से अपने रिश्ते पर खुलकर बोले मोहसिन खान!

मोहसिन और शिवांगी स्टार प्लस के सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में कार्तिक और नायरा के किरदार में हैं।

<p>मोहसिन खान-शिवांगी...- India TV Hindi मोहसिन खान-शिवांगी जोशी

मुंबई: अभिनेता मोहसिन खान टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में कार्तिक गोयनका की भूमिका निभाते हैं। इस सीरियल में शिवांगी जोशी उनकी पत्नी नायरा के किरदार में नजर आती हैं। दोनों रियल लाइफ में भी एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में मोहसिन ने कहा कि अपनी गर्लफ्रेंड शिवांगी जोशी का साथ पाकर वह खुद को सौभाग्यशाली मानते हैं।

मोहसिन ने कहा, "अच्छी ऑनस्कीन केमिस्ट्री के लिए अच्छी दोस्ती, सहजता और समझ बेहद जरूरी हैं। मैं खुद को भाग्यशाली मानता हूं कि मुझे शिवांगी जैसी सह-कलाकार मिली। हम एक-दूसरे के साथ काफी सहज हैं, चाहे ऑन स्क्रीन की बात हो या ऑफ स्क्रीन की। हम बहुत अच्छे दोस्त हैं।" उन्होंने कहा, "और क्योंकि हमारी अच्छी दोस्ती है, यही वजह है कि स्क्रीन पर कार्तिक और नायरा के किरदारों में यह दिखाई देता है। मैं कह सकता हूं कि मोहसिन और शिवांगी के रूप में हमारा रिश्ता वैसा ही है जैसा शो में जैसा कार्तिक और नायरा का संबध है।"

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' का प्रसारण टेलीविजन चैनल स्टार प्लस पर रात साढ़े 9 बजे होता है। इस सीरियल में पहले हिना खान और करण मेहरा लीड रोल में आए थे। ये दोनों नैतिक और अक्षरा के किरदार में थे। बाद में सीरियल में लीप हुआ और अब ये दोनों कलाकार लीड रोल में नजर आ रहे हैं।

Latest Bollywood News