A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'ये रिश्ता...' के कार्तिक की रियल बहन जेबा का हुआ निकाह, पार्टी में छाए रहे मोहसिन-शिवांगी

'ये रिश्ता...' के कार्तिक की रियल बहन जेबा का हुआ निकाह, पार्टी में छाए रहे मोहसिन-शिवांगी

मोहसिन और शिवांगी एक साथ काले रंग के डिज़ाइनर आउटफिट में नज़र आए। इस मौके पर दोनों फिल्म 'लवयात्रि' के गाने 'गरबा', जॉन अब्राहम और अक्षय कुमार के 'देसी ब्वॉइज' जैसे कई अन्य गानों पर झूमते नज़र आए। 

Mohsin Khan - India TV Hindi अपनी बहन जेबा के निकाह में कार्तिक जमकर नाचते नज़र आए।

टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में लीड रोल निभा रहे मोहसिन खान और शिवांगी जोशी अपने फैन्स के दिलों में हमेशा राज करते नज़र आते हैं। दोनों की लव कैमिस्ट्री दर्शकों को खूब पसंद आती है। इसी तरह एक बार फिर कार्तिक और नायरा यानी 'कायरा' की जोड़ी ने दर्शकों का ध्यान अपनी ओर बटोरा है। जी हां , हम बात कर रहे हैं मोहसिन की बहन जेबा के वैडिंग रिसेपशन की। इस दौरान यह जोड़ी एक साथ काले रंग के डिज़ाइनर आउटफिट में नज़र आई। इस मौके पर दोनों फिल्म 'लवयात्रि' के गाने 'गरबा', जॉन अब्राहम और अक्षय कुमार के 'देसी ब्वॉइज' जैसे कई अन्य गानों पर झूमते नज़र आए। 

शादी के इस खास मौके पर दोनों ने हमेशा की तरह एक साथ कई फोटोज़ भी खिंचवाईं जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। वहीं शिवांगी अपनी ननद की शादी में हल्दी से लेकर निकाह तक की सारी रस्मों में हिस्सा लेती नज़र आईं। 

 मोहसिन ने सीरियल के सेट पर जिस तरह अपनी बहन कीर्ति की शादी में कोई कमी नहीं छोड़ी उसी तरह उन्होंने रियल लाइफ में भी अपनी बहन जेबा का निकाह बड़े ही धूमधाम से करवाया। बहन की विदाई का वक्त आया तो मोहसिन अपने आंसुओं पर काबू नहीं कर पाए। उन्होंने बहन की शादी को खूब इंजॉय किया और इसी बीच वह ग्रैंड संगीत सैरेमनी में डांस परफॉर्म करते भी नज़र आए। 

बता दें, 6 जनवरी को जेबा का निकाह डॉ. तेहा के साथ मुस्लिम रस्मों के मुताबिक हुआ और शादी का रिसेप्शन मुंबई में रखा गया था। अपनी शादी में जेबा ऑनियन पिंक कलर का शरारा पहने नज़र आईं। शादी में टीवी सीरियल की कई जानी-मानी हस्तियां नज़र आईं। इसके अलावा 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की पूरी टीम जेबा को शादी बधाई देने पहुंची। 

और खबरों के लिए यहां क्लिक करें

'ये रिश्ता...' में गोयनका परिवार के साथ होने वाली हैं अनहोनी, हुआ भयानक एक्सीडेंट

पीएम मोदी से मिलने दिल्ली पहुंची सितारों की बारात, रणवीर, रणबीर, आलिया, आयुष्मान हुए स्पॉट

 

 

Latest Bollywood News