A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड ‘MOM’ Quick Review: श्रीदेवी की दमदार एक्टिंग और इमोशन्स से भरपूर है फिल्म

‘MOM’ Quick Review: श्रीदेवी की दमदार एक्टिंग और इमोशन्स से भरपूर है फिल्म

Mom Movie Quick Review, श्रीदेवी की फिल्म 'मॉम' आज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है, यह उनकी 300वीं फिल्म है। उनकी इस फिल्म को देखकर यह साफतौर पर समझा जा सकता है कि आखिर क्यों वह आज भी दर्शकों के दिलों पर राज करती हैं।

mom- India TV Hindi mom

बॉलीवुड के अभिनेत्री श्रीदेवी की फिल्म 'मॉम' आज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है, यह उनकी 300वीं फिल्म है। उनकी इस फिल्म को देखकर यह साफतौर पर समझा जा सकता है कि आखिर क्यों वह आज भी दर्शकों के दिलों पर राज करती हैं। रवि उपाध्यावर निर्देशन में बनी इस फिल्म की कहानी के बारे में बात करें तो यह इमोशनल थ्रिलर फिल्म है।

कहानी:-

इस फिल्म की दिल्ली की एक स्कूल टीचर देवकी (श्रीदेवी) के इर्द-गिर्द घूमती है। इसी स्कूल में उनकी बेटी आर्या भी पढ़ती है। देवकी, आर्या की सौतेली मां है और इसी वजह से आर्या उन्हें बिल्कुल पसंद नहीं करती। वहीं दूसरी तरफ देवकी अपनी बेटी से बेहद प्यार करती है। लेकिन इसके बावजूद भी इनकी जिंदगी काफी अच्छी चल रही होती है। इसके बाद एक हादसा इस परिवार की सारी खुशियां छीन ले जाता है। दरअसल इनकी जिंदगी में उस समय तूफान आ जाता है जब एक पार्टी के दौरान देवकी की बेटी आर्या के साथ रेप हो जाता है। इसी दौरान इसमें एंट्री होती है डिटेक्टिव दयाशंकर कपूर उर्फ डी के (नवाजुद्दीन सिद्दिकी) की जिसके पास देवकी मदद मांगने के लिए जाती है। इस बीच पुलिस अफसर मैथ्यू फ्रांसिस (अक्षय खन्ना) भी नजर आते हैं। वैसे फिल्म के बारे में ज्यादा कुछ कहना फिल्म देखने की उत्सुकता को कम कर देगा।

अभिनय:-

श्रीदेवी ने अपनी पिछली कमबैक फिल्म 'इंग्लिश विंग्लिश' में जिस तरह से दर्शकों को हैरान किया था, वैसा ही सरप्राइज इस फिल्म में भी उन्हें देखकर हो सकता है। एक मां के किरदार को उन्होंने बेहद शानदार और खूबसूरती के साथ पर्दे पर उतारा है। वहीं फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दिकी की बाते करें तो एक डिटेक्टिव की भूमिका में उन्होंने एक बार फिर से खुद को साबित किया है। इसके अलावा फिल्म में उनके वन लाइनर डायलॉग्स दर्शकों पर छाप छोड़ते हुए दिखते हैं। फिल्म में अक्षय खन्ना को देखकर एक बार को आप सोच सकते हैं कि वह आखिर क्यों लंबे वक्त तक खुद को फिल्मों से दूर कर लेते हैं। एक कड़क पुलिस ऑफिसर के किरदार के साथ फिल्म को और दिलचस्प बनाया गया है। फिल्म में श्रीदेवी की बेटी का किरदार निभाने वालीं सजल अली को कई जगहों पर आपको दूसरी अभिनेत्रियों की भी झलक उनके अभिनय में दिख सकती है।

क्यों देखें:-

फिल्म के लिए किसी नए मुद्दे को तो नहीं उठाया गया, लेकिन जिस ढंग के साथ इसे पेश किया गया है वह वाकई तारीफ के काबिल है। फिल्म का म्यूजिक कुछ खास नहीं है। हालांकि इसमें आए कई ट्विस्ट एण्ड टर्न्स आपको फिल्म के साथ बांधे रखने में कामयाब होते हैं। फिल्म में कई जगहों पर आप काफी भावुक हो सकते हैं।

Latest Bollywood News