A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Mother's Day: करीना कपूर खान ने तैमूर के जन्म के बाद डॉक्टर से सबसे पहले पूछा था ये

Mother's Day: करीना कपूर खान ने तैमूर के जन्म के बाद डॉक्टर से सबसे पहले पूछा था ये

मदर्स डे (Mother's Day) के मौके पर करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने सभी मांओ से अपने बच्चों को इम्यूनाइजेशन कराने की अपील की है।

Kareena Kapoor Khan, Taimur Ali Khan- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Kareena Kapoor Khan, Taimur Ali Khan

मदर्स डे (Mother's Day) के मौके पर करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने सभी मांओ से अपने बच्चों को इम्यूनाइजेशन कराने की अपील की है। उन्होंने तैमूर के जन्म के समय के अनुभव को भी शेयर किया। उन्होंने कहा- ''जब तैमूर की डिलिवरी हुई तो सबसे पहले मैंने डॉक्टर से पूछा था कि मैं इसे निमोनिया और दूसरी 100 बीमारियों से कैसे दूर रखूंगी। तब डॉक्टर ने मुझे इम्यूनाइजेशन चार्ट दिया था। मैंने उसे अच्छे से फॉलो किया था। मुझे पता था कि इसी से मेरा बच्चा ज़िंदा रहेगा।''

इवेंट में करीना ने बाल यौन शोषण और रूटीन इम्यूनाइजेशन के लिए जागरुकता फैलाने के लिए सभी रेडियो जॉकी की भी तारीफ की। उन्होंने कहा- ''बहुत से रेडियो जॉकी ने मांओ में अपने बच्चों के स्वास्थ्य के प्रति जागरुकता फैलाने के लिए कड़ी मेहनत की है।''

करीना फिलहाल अपनी फिल्म 'गुड न्यूज़' की शूटिंग पूरी कर चुकी हैं। फिल्म में उनके साथ अक्षय कुमार, कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ हैं। 

इसके बाद वह इरफान खान की 'अंग्रेज़ी मीडियम' की शूटिंग शुरू करेंगी। रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म में वह पुलिस के रोल में दिखेंगी।

इसके अलावा वह धर्मा प्रोडक्शन की मल्टी स्टारर फिल्म 'तख्त' का भी हिस्सा हैं। इसमें रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, भूमि पेडनेकर, जाह्नवी कपूर, विक्की कौशल, अनिल कपूर हैं।

Also Read:

रणबीर कपूर ने कंगना रनौत को दिया जवाब, कहा- जिसे जो कहना है कह सकता है

अजय देवगन इस वजह से फिल्मों में नहीं करते किसिंग सीन्स

कविता कौशिक ने कभी मां नहीं बनने का लिया फैसला, ये है वजह

Latest Bollywood News