A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड मदर्स डे 2020 पर आयुष्मान खुराना का खास तोहफा, मांओं के लिए तैयार किया है गाना

मदर्स डे 2020 पर आयुष्मान खुराना का खास तोहफा, मांओं के लिए तैयार किया है गाना

फिल्मों की बात करें तो आयुष्मान खुराना 'गुलाबो सिताबो' में नज़र आएंगे। इसमें अमिताभ बच्चन भी अहम भूमिका निभा रहे हैं।

<p>मदर्स डे के लिए...- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM मदर्स डे के लिए आयुष्मान खुराना ने तैयार किया है गाना

मुंबई: रविवार यानी कि कल मदर्स डे है, ऐसे में बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना एक गीत के साथ सभी मांओ को श्रद्धांजलि अर्पित करने के लिए बिल्कुल तैयार हैं, जिसका शीर्षक 'मां' है। उनका कहना है कि हर एक दिन को मां का दिन कहा जाना चाहिए, क्योंकि वो निस्वार्थ भाव से अपने बच्चों, पति और परिवार की देखभाल करती हैं। 

आयुष्मान कहते हैं, "हालांकि हर एक दिन को मातृ दिवस कहा जाना चाहिए, लेकिन अपने बच्चों के प्रति उनके निस्वार्थ प्रेम व बलिदान को देखते हुए हम उनके लिए खास तौर पर समर्पित इस दिन का जश्न मना सकते हैं। इस मदर्स डे मैं एक खास गाना पोस्ट करूंगा, जिसका शीर्षक मां है, जो हमारी तरफ से हर मां को समर्पित है। मातृत्व की भावना ने मुझे हमेशा आश्चर्यचकित किया है और मैं हमेशा हमारी रक्षा व देखभाल करने वाली शक्ति की प्रशंसा में इस गीत को विनम्रतापूर्वक गाऊंगा।"

रोचक कोहली ने इसे कम्पोज किया है और गुरप्रीत सैनी ने इसे लिखा है।

आयुष्मान इनके बारे में कहते हैं, "मैं अपने प्यारे दोस्त रोचक के साथ जुड़ा हूं, जिसने इस खूबसूरत गीत को कम्पोज किया है, जो मांओ के लिए है। रोचक और मैं साथ में मिलकर इसे गाएंगे। सभी माताओं के लिए इस गाने को गाना मेरे लिए सम्माननीय है, जो निरंतर निस्वार्थ भाव से हमारी जिंदगी और दुनिया को संवारती हैं।"

फिल्मों की बात करें तो आयुष्मान खुराना 'गुलाबो सिताबो' में नज़र आएंगे। इसमें अमिताभ बच्चन भी अहम भूमिका निभा रहे हैं। इसे शुजीत सिरकार डायरेक्ट कर रहे हैं। 

Latest Bollywood News