A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सलमान खान की फिल्म अंतिम का मोशन पोस्टर रिलीज, हाथ में बंदूक पकड़े घायल नजर आए आयुष शर्मा

सलमान खान की फिल्म अंतिम का मोशन पोस्टर रिलीज, हाथ में बंदूक पकड़े घायल नजर आए आयुष शर्मा

सलमान खान और आयुष शर्मा की फिल्म अंतिम का नया मोशन पोस्टर रिलीज कर दिया गया है। इस पोस्टर में आयुष शर्मा की आंख में सलमान खान की तस्वीर नजर आ रही है।

Salman Khan- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/SALMAN KHAN सलमान खान की फिल्म अंतिम का मोशन पोस्टर रिलीज

सलमान खान फिल्म्स प्रोडक्शन की फ़िल्म ‘अंतिम- द फाइनल ट्रुथ’ से सलमान खान और आयुष शर्मा का नया मोशन पोस्टर रिलीज किया गया है। इस फिल्म में सलमान खान और आयुष शर्मा पहली बार ऑनस्क्रीन साथ नज़र आएंगे। दोनों कलाकार फिल्म में मुख्य भूमिकाएं निभाते नजर आएंगे। फिल्म को महेश मांजरेकर द्वारा निर्देशित किया जा रहा है।

यहां देखें मोशन पोस्टर

यह फिल्म 26 नवंबर 2021 को रिलीज होने के लिए तैयार है। 'अंतिम: द फाइनल ट्रुथ' एक खतरनाक, खूंखार गैंगस्टर की कहानी है जिसे एक नरमदिल पुलिस वाले ने चुनौती दी है। प्रभावशाली ग्राफिक्स के साथ, मोशन पोस्टर में आयुष शर्मा एक क्रूर गैंगस्टर के रूप में दिखाई देते हैं। सलमान खान वहीं सलमान खान का चेहरा पहले आयुष शर्मा की आंख में जूमइन के दौरान नजर आता है। 

हाल ही में, गणपति के उत्सव के अवसर पर फिल्म का पहला गाना 'विघ्नहर्ता' रिलीज किया गया था। इसमें वे गणपति की धुन पर डांस करते दिखाई दे रहे हैं। इस गाने की शुरुआत में वरुण धवन भी नज़र आ रहे हैं, जोकि फैंस के लिए सरप्राइज है। गणेश उत्सव से पहले रिलीज हुए इस गाने को लेकर फैंस बेहद खुश हैं। 

जोश से भरे इस गाने की शुरुआत में वरुण डांस करते दिखाई दे रहे हैं। इसके बाद सलमान खान और आयुष शर्मा की झलक दिखाई देती है। गाने के दौरान ही सलमान की फिट बॉडी भी देखने को मिल रही है। एक तरफ गणपति की अर्चना तो दूसरी तरफ शानदार डांस मूव्स लोगों को पसंद आ रहा है।  

Latest Bollywood News