A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड PHOTOS: मौनी रॉय ने ब्लैक साड़ी में ढाया कहर, दिखाई 'नागिन' जैसी अदाएं

PHOTOS: मौनी रॉय ने ब्लैक साड़ी में ढाया कहर, दिखाई 'नागिन' जैसी अदाएं

हाल ही में मौनी रॉय ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, तस्वीरें आते ही सोशल मीडिया पर धमाल मचा रही हैं और तेजी से वायरल हो रही हैं।

photos- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM MOUNI ROY Mouni Roy photoshoot viral

'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' सीरियल से टीवी की दुनिया में कदम रखने वालीं मौनी रॉय आज किसी भी परिचय की मोहताज नहीं हैं। मौनी रॉय अब बॉलीवुड में भी अपनी खास पहचान बना चुकी हैं। मौनी ने बॉलीवुड फिल्म 'गोल्ड' से डेब्यू किया था इस फिल्म में इनके अपोजिट अक्षय कुमार नजर आए थे।

मेडल जीतने पर भारतीय वरना चिंकी,चाइनीज,कोरोना नाम से बुलाते हैं, मिलिंद सोमन की पत्नी अंकिता का गुस्सा

फिल्मों के अलावा मौनी रॉय सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन अपनी खूबसूरत फोटो शेयर कर फैंस का दिल जीत लेती हैं। मौनी को इंस्टाग्राम पर 18 मिलियन फॉलोअर्स है। 

हाल ही में मौनी रॉय ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं,  तस्वीरें आते ही सोशल मीडिया पर धमाल मचा रही हैं और  तेजी से वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में वह ब्लैक साड़ी में नजर आ रही हैं और कहर ढा रही हैं। इन तस्वीरों के जरिए एक बार फिर नागिन जैसी अदाएं दिखाती नजर आ रही हैं। इनकी नशीली आंखे फैंस को खूब पसंद आ रही है। मौनी की इन तस्वीरों को उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।

इन तस्वीरों में मौनी ने ब्लैक साड़ी पहनी हुई है अपनी बालों को कर्ली करवाया है इसके साथ न्यूड मेकअप और बलखाता अंदाज फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा रहा है। मौनी की तस्वीरों पर फैंस के साथ सेलेब्स भी कमेंट कर रहे हैं। इससे पहले मौनी ने एक वीडियो भी शेयर किया था। उसमें कोल्ड शोल्डर फ्लोरल हाई-लो इस गाउन में मौनी नजर आ रही है।

बता दें कि मौनी टीवी शो 'नागिन' में नजर आ चुकी हैं। मौनी रॉय के वर्क फ्रंट की बात करें तो आखिरी बार उन्हें 'पतली कमरिया' गाने में देखा गया था। मौनी अपकमिंग फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के साथ नजर आएंगी। इससे पहले  मौनी रॉय वेब सीरीज 'लंदन कॉन्फिडेंशियल' में भी नजर आ चुकी हैं।

Latest Bollywood News