A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड मोहित रैना संग ब्रेकअप पर मौनी रॉय ने किया बड़ा खुलासा, बोलीं- "अब हम दोस्त नहीं"

मोहित रैना संग ब्रेकअप पर मौनी रॉय ने किया बड़ा खुलासा, बोलीं- "अब हम दोस्त नहीं"

मौनी रॉय इन दिनों अपनी डेब्यू फिल्म 'गोल्ड' को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। लेकिन इसके अलावा वह अपनी निजी जिंदगी के कारण भी काफी चर्चा में बनी हुई हैं। दरअसल कुछ समय से खबर आ रही है कि मौनी और अभिनेता मोहित रैना के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है।

Mouni Roy Mohit Raina- India TV Hindi Mouni Roy Mohit Raina

नई दिल्ली: छोटे पर्दे की जानी मानी अदाकारा मौनी रॉय इन दिनों अपनी डेब्यू फिल्म 'गोल्ड' को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। लेकिन इसके अलावा वह अपनी निजी जिंदगी के कारण भी काफी चर्चा में बनी हुई हैं। दरअसल कुछ समय से खबर आ रही है कि मौनी और अभिनेता मोहित रैना के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है। सिर्फ इतना ही नहीं खबरों के मुताबिक दोनों ने इंस्टाग्राम पर भी एक दूसरे को अनफॉलो कर दिया है। इसके साथ ही अब मौनी ने अपने रिलेशनशिप को लेकर चौंकाने वाला खुलासा किया है। उन्होंने एक अंग्रेजी वेबसाइट संग बातचीत के दौरान कहा कि, "मैं लंबे वक्त से अकेली ही रह रही हूं। मैं और मोहित अब दोस्त नहीं हैं।"

अब उनके इस बयान ने तो यह साफ कर दिया है कि दोनों एक दूसरे से अलग हो चुके हैं। गौरतलब है कि मौनी ने ‘नागिन’ के रूप में अपने दर्शकों के दिलों में अपनी एक खास जगह बनाई। इसी के बाद से उन्हें घर-घर में पहचान हासिल हुई। तो वहीं दूसरी ओर मोहित को लोगों ने 'महादेव' के रूप में अपनाया। दोनों ही सितारे आज इंडस्ट्री का एक जाना माना नाम बन चुके हैं।

लेकिन इसके साथ ही छोटे पर्दे के क्यूट कपल में से एक कहे जाने वाली इस खूबसूरत जोड़ी में दूरियां भी बढ़ने लगीं। हालांकि वहीं दूसरी ओर ऐसी भी खबरें हैं कि मोहित ने कहा है कि, यह सब बकवास है। हमारे बीच सबकुछ ठीक है। अभी मौनी को उनके काम पर फोकस करने दें। गौरतलब है कि 'गोल्ड' में मौनी को अक्षय कुमार के साथ रोमांस करते हुए देखा जा रहा है। इनकी यह फिल्म 15 अगस्त के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

Latest Bollywood News