A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड विद्या बालन ने शेयर किया फनी वीडियो, फैंस ने कहा- ये कौन सी देवी है

विद्या बालन ने शेयर किया फनी वीडियो, फैंस ने कहा- ये कौन सी देवी है

एक तरफ जहां बॉलीवुड सेलेब्स अपनी बूढ़ापे वाली फोटो शेयर कर रहे हैं वहीं विद्या बालन बालन की टीकटॉक वीडियो ने सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया है।

<p>vidya balan</p>- India TV Hindi vidya balan

एक तरफ जहां बॉलीवुड सेलेब्स अपनी बूढ़ापे वाली फोटो शेयर कर रहे हैं वहीं विद्या बालन बालन की टीकटॉक वीडियो ने सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया है। विद्या की यह वीडियो काफी दिलचस्प है। वह इस वीडियो में कह रही हैं हर कुंवारी लड़की में नौ देवियों का वास होता है। लेकिन शादी के बाद कौन सी देवी एक्टिव होगी, ये पति के कर्मों पर निर्भर करता है।'

विद्या ने इस वीडियो का कैप्शन देते हुए कहा - 'कुछ टैकटुक टाइमपास।' इस वीडियो को केवल दो घंटों में ही 1।35 लाख व्यू मिल चुके थे। विद्या के इस वीडियो को फैंस द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो विद्या मशहूर साउथ सुपरस्टार और राजनेता एनटीआर की बायोपिक में नज़र आईं थीं। विद्या इसके अलावा अपनी फिल्म मिशन मंगल को लेकर भी काफी उत्साहित हैं। वे इस फिल्म में तापसी पन्नू और अक्षय कुमार जैसे सितारों के साथ काम कर रही हैं। ये फिल्म इसरो के वैज्ञानिकों की लगन और कड़ी मेहनत की कहानी है। इस फिल्म को जगन शक्ति ने डायरेक्ट किया है। फिल्म में अक्षय कुमार, तापसी पन्नू, सोनाक्षी सिन्हा, शर्मन जोशी, नित्या मेनन और कीर्ति कुल्हाड़ी जैसे सितारे नज़र आएंगे। ये फिल्म 15 अगस्त को रिलीज़ होने जा रही है। वही अक्षय सिर्फ मिशन मंगल ही नहीं बल्कि हाउसफुल 4, गुड न्यूज, लक्ष्मी बॉम्ब और सूर्यवंशी जैसी फिल्मों में भी काम कर रहे हैं।

Latest Bollywood News