A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड मोगली: लेजेंड ऑफ जंगल का हिंदी ट्रेलर हुआ रिलीज, लॉन्च पर माधुरी दीक्षित, करीना कपूर और अभिषेक बच्चन का दिखा जलवा

मोगली: लेजेंड ऑफ जंगल का हिंदी ट्रेलर हुआ रिलीज, लॉन्च पर माधुरी दीक्षित, करीना कपूर और अभिषेक बच्चन का दिखा जलवा

मोगली लेजेंड ऑफ जंगल का हिंदी में ट्रेलर लॉन्च हो चुका है। इसमें बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियों ने अपनी ऐवाज दी है।

Mowgali legend of jungle- India TV Hindi Image Source : YOUTUBE Mowgali legend of jungle

नेटफ्लिक्स की आने वाली वेब सीरीज मोगली 'लेजेंड ऑफ जंगल' का हिंदी ट्रेलर लॉन्च हो गया है। वेब सीरीज के लॉन्च पर सभी सितारे दिखे जिन्होने इसमें अपनी आवाज दी है। यह वेब सीरीज 7 दिंसबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है। फिल्म को एंडी सर्किस ने डायरेक्ट किया है। यह फिल्म रुडयार्ड किपलिंग की किताब 'द जंगल बुक' पर आधारित है। यह एक जंगल के बच्चे मोगली की कहानी है जिसका पालन-पोषण जंगल के जानवरों के साथ होता है।

फिल्म के हिंदी वर्जन में कई बॉलीवुड हस्तियों ने अपनी आवाज दी है। फिल्म में अभिषेक बच्चन ने बगीरा, अनिल कपूर ने बलू, करीना कपूर ने सांप का, माधुरी दीक्षित मोगली की भेड़िया मां निशा, जैकी श्रॉफ ने शेरखान की आवाज दी है। इसके साथ ही फ्रीडा पिंटो फिल्म में मेसुआ का किरदार निभा रही हैं। भारतीय-अमेरिकी बाल कलाकार रोहन चंद मोगली का किरदार निभा रहे हैं।

जंगल बुक एक भारतीय लड़के की कहानी है जो अपने जंगल के दोस्तों के जीवित रहने के लिए लड़ाई करता है। 

रविवार को मुबंई में हुए प्रीमियर पर सबी सितारे नजर आए। हिंदी में रिलीज हुए ट्रेलर के अब तक साढ़े तीन लाख व्यू हो चुके हैं। लोगों को मोगली वेब सीरीज का बेसब्री से इंतजार है।

नेटफ्लिक्स ने जुलाई में वार्नर ब्रदर्स ने यह फिल्म जुलाई में खरीदी थी। यह फिल्म अभी तक की सबसे मंहगी खरीदी गई सरीज मानी जा रही है। वार्नर ने यह सीरीज अक्टूबर में रिलीज करना का सोचा था। मगर डायरेक्टर एंडी सर्किस की फिल्म मोगली 7 दिसंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज की जाएगी।

फिल्म का ट्रेलर:

Also Read:

भाभी दीपिका को ननद रितिका भवनानी ने दी ग्रैंड पार्टी, डीजे में जमकर थिरके रणवीर सिंह, देखें Inside Pics और Video

भुवन बाम ने की रणवीर-दीपिका के रिसेप्शन की ऐसी डबिंग, हंसकर हो जाएं लोट-पोट

 

Latest Bollywood News