A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड रघु राम ने दोस्त की कोरोना वायरस से मौत पर जताया शोक, लिखा- मैं बता नहीं सकता कि मैं तुम्हें कितना मिस करूंगा

रघु राम ने दोस्त की कोरोना वायरस से मौत पर जताया शोक, लिखा- मैं बता नहीं सकता कि मैं तुम्हें कितना मिस करूंगा

रोडीज के जज रह चुके रघु राम और राजीव के दोस्त का कोरोना वायरस से निधन हो गया है। दोनों भाईयों ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके शोक जताया है।

rajiv lakshman- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/RAJIV LAKSHMAN राजीव लक्ष्मण

रघु राम और उनके भाई राजीव  लक्ष्मण रिएलिटी शो रोडीज से जाने जाते हैं। उनके दोस्त की  कोरोना वायरस से मौत हो गई है। रघु ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके शोक जताया है। रघु राजीव के दोस्त अब्दुल रऊफ का 21 मई को निधन हुआ है। रघु ने अब्दुल के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा- कल रात मैंने तुम्हें कोविड 19 की वजह से खो दिया अब्दुल। जो दुख और दर्द मैं इस वक्त महसूस कर रहा हूं वो मैं बयां नहीं कर सकता। तुम मेरी जिंदगी में साल 2009 में राजू ड्राइवर बनकर आए। लेकिन तुम जो थे उसका सच जानकर मैं हैरान रह गया, तुम अब्दुल रऊफ थे। एक ईमानदार, प्यारा और मेहनती दोस्त जिसके कुछ ख्वाब थे और हिम्मत थी उन ख्वाबों को पूरा करने की।

उन्होंने आगे लिखा- 'तुमने कई प्रोडक्शन हाउस में काम किया और अपनी मेहनत के दम पर एक प्रोडक्शन हाउस के हेड बन गए। तुमने अपनी मेहनत से अपनी किस्मत बदल दी। अभी तो बहुत कुछ और हासिल करना था दोस्त। बहुत सी लड़ाइयां जीतने के लिए बाकी थीं। मैं बता नहीं सकता कि मैं तुम्हें कितना मिस करूंगा। मुझे अब भी यकीन नहीं हो रहा कि ये वायरस इतनी तेज़ रौशनी को बुझा सकता है। इस तरह गुडबाय कहने के बारे में नहीं सोचा था अब्दुल। ये कभी ठीक नहीं होगा'।

रघु के भाई राजीव ने भी अब्दुल के साथ पुरानी तस्वीर शेयर करके इमोशनल पोस्ट लिखा।

Latest Bollywood News