A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड नहीं रिलीज होगी फिल्म 'मुहम्मद द मैसेंजर ऑफ गॉड', गृहमंत्री अनिल देशमुख ने जारी किया आदेश

नहीं रिलीज होगी फिल्म 'मुहम्मद द मैसेंजर ऑफ गॉड', गृहमंत्री अनिल देशमुख ने जारी किया आदेश

निर्देशक माजिद मजीदी द्वारा निर्देशित विवादित फ़िल्म मुहम्मद द मेसेंजर ऑफ गॉड पर गृहमंत्री अनिल देशमुख ने त्वरित पाबंदी लगा दी है।

muhmmad the messenger of god- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/MADINAKURBASHEVA मुहम्मद द मैसेंजर ऑफ गॉड

डॉन सिनेमा द्वारा ऑनलाइन रिलीज़ होने वाली व प्रसिद्ध निर्देशक माजिद मजीदी द्वारा निर्देशित विवादित फ़िल्म मुहम्मद द मेसेंजर ऑफ गॉड पर गृहमंत्री अनिल देशमुख ने त्वरित पाबंदी लगा दी है। और डॉन सिनेमा के पोर्टल को बंद करने का आदेश दिया है। यह फिल्म 21 जुलाई को रिलीज़ होने वाली थी। जिस दिन से फ़िल्म रिलीज़ होने का समाचार आया है तब ही से रज़ा अकेडमी ने इसका विरोध शुरू कर दिया था। अकेडमी के कुछ लोग डॉन सिनेमा के मालिक महमूद अली को भी ज्ञापन दे गए थे, जबकि महमूद अली ने उनसे कहा कि  फ़िल्म का कॉपीराइट हमारे पास है लेकिन कई सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर ये फ़िल्म दिखाई जा रही है, पहले आप उनसब को रोकिये फिर मैं भी रिलीज़ नहीं करूंगा। 

Image Source : PRलेटर

गृहमंत्रालय द्वारा लगाए गए प्रतिबंध के बारे में पूछने पर महमूद अली ने बताया कि कमिश्नर ने उनको अपने कार्यालय बुलाया है, वहीं से वो माननीय गृहमंत्री जी से मिलने का समय मांगेंगे। उन्होंने आगे कहा कि मेरी समझ में ये नहीं आ रहा कि जब इस सब्जेक्ट पर इससे पहले भी कई फिल्में बन चुकी है और पूरे विश्व में देखी और सराही गई हैं फिर मेरी फिल्म पर इतनी हाय तौबा क्यों। जबकि मैंने अकेडमी वालों से ये भी कहा थे आप लोग एक बार फ़िल्म देख लें उसके बाद यदि कोई आपत्ति होती है तो मैं फ़िल्म नहीं रिलीज़ करूँगा। 

श्री महमूद अली ने कहा कि हम एक लोकतांत्रिक देश के निवासी हैं और मुझे देश के कानून पर पूरा भरोसा है और वह मेरे साथ न्याय करेगा।

Latest Bollywood News