A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड कोरोना वायरस: मुकेश भट्ट ने देशवासियों से की सहयोग की अपील

कोरोना वायरस: मुकेश भट्ट ने देशवासियों से की सहयोग की अपील

भारत सहित पूरी दुनिया कोरोना वायरस से लड़ाई लड़ रही है। ये महामारी देश में भी पैर पसार रही है।

Mukesh Bhatt- India TV Hindi फिल्म प्रोड्यूसर मुकेश भट्ट ने देशवासियों से सहयोग करने की अपील की है

कोरोना वायरस भारत सहित पूरी दुनिया में कहर बरपा रहा है। इस घातक महामारी से अब तक देश में 37 हजार से ज्यादा लोग संक्रमित हो चुके हैं। इसे फैलने से रोकने के लिए 17 मई तक लॉकडाउन लागू किया गया है। वहीं, बॉलीवुड की जानी-मानी हस्तियां भी सोशल मीडिया के जरिए लोगों के बीच जागरुकता फैला रही हैं। फिल्म प्रोड्यूसर मुकेश भट्ट ने कोविड-19 के खिलाफ जारी जंग में सहयोग करने के लिए देशवासियों से अपील की है।

मुकेश भट्ट ने कहा, 'नमस्कार, आज पूरा विश्व कोरोना वायरस महामारी से जूझ रहा है। विश्व के बड़े देशों में इसने भारी कहर बरसाया है। हमारे देश में भी इस महामारी ने अपना जोर दिखाना शुरू दिया है। इसके सामने लड़ाई और भी लड़नी है। आप सभी से नम्र निवेदन है कि इस महामारी के सामने भारत देश के लिए और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अपना ज्यादा से ज्यादा सहयोग दें। 

उन्होंने आगे कहा, 'अपने मित्रजनों, परिवार और साथियों को भी अपना समर्थन देने के लिए प्रेरित करें। आओ हम सब साथ रहकर कोरोना वायरस के सामने भारत सरकार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथ और मजबूत करें। धन्यवाद।'

बता दें कि देश मे कोरोना पीड़ितों की संख्या 37 हजार के पार पहुंच गई है। वहीं, 1200 से ज्यादा लोग अपनी जान गंवा चुके हैं। 

Latest Bollywood News