A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड दर्शकों के दिलों पर राज करने वापस आ रहा है 'शक्तिमान'

दर्शकों के दिलों पर राज करने वापस आ रहा है 'शक्तिमान'

आज 90 के दशक का लोकप्रिय सुपरहीरो 'शक्तिमान' ने लोगों के बीच अपनी एक खास ही जगह बनाई थी जिसे आज तक दर्शक याद करते हैं।

shaktimaan- India TV Hindi shaktimaan

मुंबई: आज के दौर में हमारे पास बहुत से सुपरहीरो हैं। स्पाइडरमैन, बैटमैन और बॉलीवुड के कृष ने दर्शकों के दिलों में अपने लिए जगह बना ली है। लेकिन आज 90 के दशक का लोकप्रिय सुपरहीरो 'शक्तिमान' ने लोगों के बीच अपनी एक खास ही जगह बनाई थी जिसे आज तक दर्शक याद करते हैं। लेकिन अब 90 के दशक का सुपरहीरो शक्तिमान टीवी पर वापसी करने जा रहा है। इसे लेकर अभिनेता मुकेश खन्ना का कहना है कि नए सीजन में इस किरदार के असाधारण शक्तियां हासिल करने का सफर दिखाया जाएगा। खन्ना ने धारावाहिक में शक्तिमान और उसके करीबी मित्र गंगाधर विद्याधर मायाधर ओंकारनाथ शास्त्री की दोहरी भूमिकाएं निभाई थीं।

इसे भी पढ़े:- आखिर किसने दिया रोनित रॉय को नया जीवन, जानिए

ओरिजनल नहीं हॉलीवुड की कॉपी हैं हमारे छोटे पर्दे के ये 7 सीरियल्स

मुकेश खन्ना ने कहा कि, "नए सीजन में लोकप्रिय नायक का बचपन दिखाया जाएगा और दर्शकों को शक्तिमान बनने के उसके सफर से वाकिफ कराया जाएगा।" उन्होंने कहा, नया सीजन वहीं से शुरू होगा जहां पिछला सीजन खत्म हुआ था। लेकिन इसमें शक्तिमान का बचपन दिखाया जाएगा। इसमें उसके अपने सात गुरुओं से कड़ा प्रशिक्षण लेकर सुपरहीरो बनने की पूरी प्रक्रिया दिखाई जाएगी।

मुकेश खन्ना फिर से शक्तिमान का किरदार निभाएंगे। उन्होंने इसके लिए करीब आठ किलो वजन घटाया है। उन्होंने कहा कि, "धारावाहिक में पिछले सीजन के अधिकतर लोकप्रिय किरदार जैसे गीता विश्वास, तमराज किलविश और डॉ जैकाल वापस आएंगे।

मुकेश खन्ना ने कार्यक्रम के प्रसारण के लिए दूरदर्शन से बातचीत कर रहे हैं। उन्होंने साथ ही कहा कि वह चाहते हैं कि दूसरे चैनल जैसे कलर्स, सोनी या अन्य भी इसका प्रसारण करें ताकि यह ज्यादा से ज्यादा दर्शकों तक पहुंचे।

Latest Bollywood News