A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड ‘रा.वन’ और ‘कृष’ नहीं कर पाए ‘शक्तिमान’ की बराबरी: मुकेश खन्ना

‘रा.वन’ और ‘कृष’ नहीं कर पाए ‘शक्तिमान’ की बराबरी: मुकेश खन्ना

मुकेश खन्ना को ज्यादातर लोग ‘शक्तिमान’ के नाम से जानते हैं। 90 के दशक में बच्चों से लेकर बड़े लोगों तक भी पसंद किया जाने वाला धारावाहिक ‘शक्तिमान’ आज भी काफी चर्चा में रहता है।

mukesh- India TV Hindi mukesh

मुंबई: अभिनेता मुकेश खन्ना को ज्यादातर लोग ‘शक्तिमान’ के नाम से जानते हैं। 90 के दशक में बच्चों से लेकर बड़े लोगों तक भी पसंद किया जाने वाला धारावाहिक ‘शक्तिमान’ आज भी काफी चर्चा में रहता है। हालांकि आज कल छोटे और बड़े पर्दे कई सुपरहिरों वाले शो और फिल्में आ गई हैं। इसे लेकर मुकेश खन्ना का कहना है कि बड़े बजट के बावजूद सुपरहीरो वाली फिल्म ‘कृष’ और ‘रा वन’ का स्तर उनके टीवी शो ‘शक्तिमान’ जैसा नहीं है। मुकेश ने शो में ‘शक्तिमान’ के साथ-साथ पंडित गंगाधर विद्याधर मायाधर ओंकारनाथ शास्त्री का किरदार अदा किया था।

इसे भी पढ़े:- दर्शकों के दिलों पर राज करने वापस आ रहा है 'शक्तिमान'

‘नटवरलाल’ फिल्म का उदाहरण देते हुए मुकेश ने कहा कि इस फिल्म के एक गाने ने बच्चों को इतना आकर्षित किया था कि वो अपने अभिभावकों के साथ इस फिल्म को देखने गए थे। खन्ना ने कहा कि बच्चों को खुश करने का तरीका इस्तेमाल करके आप अभिभावकों को भी फिल्म दिखा सकते हैं और यही तरीका उन्होंने अपने शो में इस्तेमाल किया।

अभिनेता ने कहा, “उस समय ये कंटेंट मौजूद थे लेकिन कोई भी इसे लेकर नहीं आ रहा था। मैंने ‘शक्तिमान’ में इसका इस्तेमाल किया। मैंने 4 साल तक इंतजार किया कि कोई सुपरहीरो के प्रोजेक्ट पर काम करेगा लेकिन किसी ने ऐसा नहीं किया। इसलिए मैंने ‘आर्यमान’ बनाया। आज ‘कृष’ और ‘रा वन’ हैं लेकिन अभी तक वो ‘शक्तिमान’ के स्तर का नहीं हो पाया है।“

मुकेश ने पहले कहा था कि वो ‘शक्तिमान’ को दोबारा टीवी पर लाने के लिए बातचीत कर रहे हैं। जब अभिनेता से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वो आज भी इस प्रोजेक्ट पर काम करने के लिए समर्पित हैं। अभिनेता का कहना था, “हम लोग दूरदर्शन से बातचीत कर रहे हैं और वह हमें समय देने के लिए भी तैयार हैं हम सैटेलाइट चैनल से भी बातचीत कर रहे हैं।

Latest Bollywood News