A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड निर्देशक अनुभव सिन्हा ने तारीफों के पुल बांध ‘मुल्क’ के अभिनेता को कर दिया शर्मिंदा

निर्देशक अनुभव सिन्हा ने तारीफों के पुल बांध ‘मुल्क’ के अभिनेता को कर दिया शर्मिंदा

अनुभव सिन्हा के निर्देशन में बनी फिल्म ‘मुल्क’ आज सिनेमाघरों में दस्तक दे रही है। फिल्म में दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर, तापसी पन्नू और आशुतोष राणा जैसे सितारे मुख्य किरदार निभाते हुए नजर आ रहे हैं। इनके अलावा फिल्म में अभिनेता सुमित कौल भी दिखाई देंगे।

Mulk- India TV Hindi Mulk

मुंबई: बॉलीवुड फिल्मकार अनुभव सिन्हा के निर्देशन में बनी फिल्म मुल्क आज सिनेमाघरों में दस्तक दे रही है। फिल्म में दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर, तापसी पन्नू और आशुतोष राणा जैसे सितारे मुख्य किरदार निभाते हुए नजर आ रहे हैं। इनके अलावा फिल्म में अभिनेता सुमित कौल भी दिखाई देंगे। हाल ही में सुमित ने बताया कि अनुभव सिन्हा ने पहली मुलाकात के दौरान उनकी खूब प्रशंसा की। उन्होंने सुमित की तारीफों के इतने पुल बांधे कि जिससे वह लगभग शर्मिदा होने की स्थिति में पहुंच गए थे।

सुमित ने अपने एक बयान में कहा, "एक अभिनेता के तौर पर अगर आप अपना अहंकार बढ़ाना चाहते हैं तो आपको अनुभव सर के साथ काम करना चाहिए। मेरी उनसे पहली मुलाकात के दौरान उन्होंने मेरी तारीफों की झड़ी लगा दी जिससे मैं बहुत ही शर्मिदा हो गया था।" सुमित ने कहा कि उनके साथ काम करना बहुत मजेदार है।

उन्होंने कहा, "वह केवल ढांचे को तैयार करते हैं और एक सही वातावरण बनाते हैं और फिर कलाकार को ढीला छोड़ देते हैं। मुझे शायद ही याद हो कि मैंने उनके साथ किसी शॉट का अभ्यास किया था, क्योंकि उनके निर्देश इतने स्पष्ट थे कि ²श्य खुद ब खुद हो जाता था। एक अभिनेता को और क्या चाहिए? अगर आपका निदेशक आपको स्पेस दे देता है और आप पर भरोसा करता है तो ऐसा हो नहीं सकता कि आप अपना सर्वश्रेष्ठ न दे पाएं।"

Latest Bollywood News