A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड आतंकी बेटे के परिवार के संघर्ष की कहानी है 'मुल्क'

आतंकी बेटे के परिवार के संघर्ष की कहानी है 'मुल्क'

अनुभव सिन्हा की फिल्म 'मुल्क' का ट्रेलर बताता है कि यह उनकी अब तक की पेशकश से बिल्कुल अलग है। बेटे के आतंकी गतिविधियों में शामिल होने के बाद एक मुस्लिम परिवार को शिकार बनाया जाना आज के समय में प्रसांगिक है। इससे पहले कोई भी नहीं सोच सकता था कि यह कितना मुश्किल होगा।

<p>मुल्क</p>- India TV Hindi Image Source : PTI मुल्क

मुंबई: अनुभव सिन्हा की फिल्म 'मुल्क' का ट्रेलर बताता है कि यह उनकी अब तक की पेशकश से बिल्कुल अलग है। बेटे के आतंकी गतिविधियों में शामिल होने के बाद एक मुस्लिम परिवार को शिकार बनाया जाना आज के समय में प्रसांगिक है। इससे पहले कोई भी नहीं सोच सकता था कि यह कितना मुश्किल होगा। 'मुल्क' के ट्रेलर में कुछ भी छिपा नहीं है। इसने दिल को सुन्न कर देने वाले सभी दृश्यों को ईमानदारी के साथ सबके सामने रखा है। ट्रेलर से हमें पता चलता है कि प्रतीक बब्बर एक मुस्लिम परिवार का बेटा है। इस कारण परिवार पर आतंकी गतिविधियों में शामिल होने का आरोप लगता है।

करीब ढाई मिनट के इस ट्रेलर में अभियुक्त के परिवार को शिकार बनाते हुए और पाकिस्तानी राष्ट्र-विरोधी के रूप में दिखाया गया है। साथ ही इसमें एक पक्ष हिंदुत्व का भी है। इस ट्रेलर में अदालत के भी कई दृश्य हैं और इसमें तापसी पन्नू और आशुतोष राणा आतंकी आरोपी के लिए और उसके खिलाफ एक-दूसरे से लड़ते हुए दिखाई देंगे।

'मुल्क' तीन अगस्त को रिलीज होगी। इस फिल्म में ऋषि कपूर मुख्य भूमिका में हैं। वह एक बार फिर अपने किरदार को मजबूती से पेश करते हुए दिखाई दिए हैं।

Latest Bollywood News