A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड तो क्या मुंबई के इस फ्लाईओवर को दे दिया जाएगा श्रीदेवी का नाम? लोगों ने जताई आपत्ति

तो क्या मुंबई के इस फ्लाईओवर को दे दिया जाएगा श्रीदेवी का नाम? लोगों ने जताई आपत्ति

श्रीदेवी की अचानक मौत से पूरे देशभर के लोग सदमे में थे। आज भी उनके चाहने वालों के लिए इस बात पर यकीन कर पाना मुश्किल है कि उनकी चहीती कलाकार अब उनके बीच नहीं रही है। गौरतलब है कि श्रीदेवी की मौत 24 फरवरी को दुबई में बाथटब में डूबने के कारण हो गई। आज बेशक वह हमारे बीच मौजूद नहीं हैं, लेकिन अपने फैंस के दिलों में जिंदा रहेंगी।

Sridevi- India TV Hindi Sridevi

नई दिल्ली: बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा श्रीदेवी की अचानक मौत से पूरे देशभर के लोग सदमे में थे। आज भी उनके चाहने वालों के लिए इस बात पर यकीन कर पाना मुश्किल है कि उनकी चहीती कलाकार अब उनके बीच नहीं रही है। गौरतलब है कि श्रीदेवी की मौत 24 फरवरी को दुबई में बाथटब में डूबने के कारण हो गई। आज बेशक वह हमारे बीच मौजूद नहीं हैं, लेकिन अपनी फिल्मों और बेहतरीन किरदारों के जरिए वह हमेशा ही अपने फैंस के दिलों में जिंदा रहेंगी। लेकिन अब उनके चाहनेवालों के लिए एक खुशखबरी आई है।

दरअसल हाल ही में आई खबरों के मुताबिक कहा जा रहा है कि मुंबई के अंधेरी इलाके में मौजूद एक फ्लाईओवर को अब श्रीदेवी का नाम दिया जाएगा। लेकिन कुछ लोगों ने इस पर आपत्ति भी जताई है। स्थानिय लोगों का कहना है कि फ्लाईओवर को छोड़कर किसी चौक या रोड को श्रीदेवी का नाम दे दिया जाए। रिपोर्ट्स के अनुसार बीजेपी के कॉर्पोरेटर योगीराज दाभाडकर ने मेयर को एक खत लिखा है।

इसमें उन्होंने अंधेरी के लोखंडवाला कॉम्प्लेक्स के पास मोगरा नाले वाले इस फ्लाईओवर को दिवंगत अदाकारा श्रीदेवी का नाम दिए जाने की मांग की है। अगर योगीराज की यह मांग स्वीकार हो जाती है कि इस फ्लाईओवर को 'श्रीदेवी उड़ानपूल' रख दिया जाएगा। बता दें कि योगीराज वेस्ट वॉर्ड समिति के चेयरमैन है। गौरतलब है कि श्रीदेवी की मौत दुबई में बाथटब में डूबने के हुई। यहां वह अपने भतीजे मोहित मारवाह की शादी में शरीक होने के लिए पहुंची थीं।

Latest Bollywood News