A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Mumbai Drugs Case : आर्यन खान के घर से आया 4500 रुपये का मनी ऑर्डर

Mumbai Drugs Case : आर्यन खान के घर से आया 4500 रुपये का मनी ऑर्डर

मुंबई ड्रग्स मामले में आर्यन खान की जमानत याचिका पर कल हुई सुनवाई के बाद सेशंस कोर्ट ने अपना फैसला सुरक्षित रखा है।

Mumbai Drugs case LIVE aryan khan- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM- ARYAN KHAN Mumbai Drugs Case LIVE

मुंबई ड्रग्स केस में आर्यन खान की जमानत याचिका पर कल सेशंस कोर्ट में सुनवाई के बाद कोर्ट ने अपना फैसला सुरक्षित रख लिया है। दोनों पक्षों की दलील सुनने के बाद सेशंस कोर्ट अपना फैसला 20 अक्टूबर को सुनाएगी। यानी अब 20 अक्टूबर तक आर्यन खान को जेल में ही रहना पड़ेगा। ड्रग्स केस में फंसे आर्यन खान इस वक्त आर्थर रोड जेल में हैं। इस मामले में आर्य़न के साथ अरबाज मर्चेंट, मुनमुन धनेचा समेत आठ लोग जेल में हैं। 

देखिए इस केस से जुड़ी पल-पल की अपडेट-

Latest Bollywood News

Live updates : Mumbai Drugs Case LIVE

  • 2:29 PM (IST) Posted by Jyoti Jaiswal

    आर्यन खान ने अपने परिवार से वीडियो कॉल पर 10 मिनट बातचीत की

    जेल प्रशासन ने इस बात की पुष्टि कर दी है। जेल प्रशासन के मुताबिक बातचीत दो-तीन दिन पहले हुई है। जेल के सुरक्षाकर्मी की मौजूदगी में बातचीत होती है। कैदियों की अपने परिवार या वकीलों से बातचीत कराने के लिए आर्थर रोड जेल प्रशासन के पास तकरीबन 11 स्मार्ट फोन्स उपलब्ध हैं।

    कोविड प्रोटोकॉल के तहत जहां एक तरह कैदियों से जेल में मुलाकात प्रतिबंधित है वहीं दूसरी ओर अब सप्ताह में कम से कम एक बार और अधिकतम दो बार 10 मिनट प्रति कॉल की इजाजत है। आर्यन खान इस बातचीत के दौरान बहुत ज्यादा भावुक थे।

    रिपोर्ट- जेपी सिंह

  • 2:28 PM (IST) Posted by Jyoti Jaiswal

    ड्रग्स मामले गिरफ्तार आरोपी आर्यन खान ने मुंबई के आर्थर रोड जेल के अंदर से अपने पिता शाहरुख खान और माँ गोरी खान से वीडियो कॉल के जरिए बातचीत की। हाई कोर्ट के आदेश के मुताबिक कोरोना की वजह से जेल में बंद सभी आरोपी/कैदी हफ्ते में दो बार अपने परिवार वालों से वीडियों कॉल पर बाते कर सकते हें। 10 मिनट तक वीडियो कॉल के जरिये आर्यन ने बात की और इस दौरान जेल अधिकारी भी मौजूद थे।

    रिपोर्ट- राजीव सिंह

  • 12:32 PM (IST) Posted by Jyoti Jaiswal

    आर्यन खान ने पापा शाहरुख और मां गौरी से वीडियो कॉल के जरिए की बात

  • 11:06 AM (IST) Posted by Jyoti Jaiswal

    आर्थर रोड जेल में बंद बंदी नंबर 956 आर्यन खान कल कॉमन बैरेक में शिफ्ट करने के बाद पूरी रात बेचैन रहें। आर्यन खान रात भर ठीक से सो नहीं पाएं। आर्यन की सुरक्षा के मद्देनजर हर वक़्त पुलिस की नज़र उनपर है। क्रूज़ ड्रग्स मामले में आर्यन समेत सभी 6 गिरफ्तार आरोपी अलग-अलग बैरेक में रखे गए हैं। आर्यन फिलहाल घर से लाया हुआ कपड़ा ही पहन रहे हैं। जेल में आने के बाद से आर्यन काफी घबराए और परेशान हैं।

    रिपोर्ट- अतुल सिंह

  • 8:26 AM (IST) Posted by Jyoti Jaiswal

    आर्यन खान को आर्थर रोड जेल में बंदी नम्बर दिया गया है। आर्यन खान का बंदी नम्बर है 956 अंडर ट्रायल जेल में आने वाले हर मुलजिम को एक नंबर दिया जाता है जिसके जरिये उसे बुलाया जाना, भत्ता याने जेल का खाना देना, जेल की कैंटीन से कूपन लेकर सामान देना या अन्य जेल की गतिविधियों में हिस्सा लेने को कहा जाता है।

    जेल में किसी अंडर ट्रायल मुलजिम को उसके नाम से नहीं बल्कि उसके नम्बर से बुलाया जाता है। आर्यन खान को जो नम्बर दिया गया है वो उनका बंदी नम्बर है। अंडर ट्रायल जेल में कैदी नही बल्कि सजा मिलते तक उसे बंदी कहा जाता है।

    जेल अधिकारियों के मुताबिक 11 अक्टूबर को आर्यन के घरवालों द्वारा 4500 का मनी आर्डर जेल अथॉरिटी में रिसीव किया। ये पैसे आर्यन खान के कैन्टीन के एक्सपेंस के रूप में कूपन के तौर पर दिए गए हैं। कैंटीन में वो कूपन देकर जरूरी चीजें खरीद सकते हैं।

    जेल मैनुअल के हिसाब से किसी भी जेल में बंद आरोपी को महीने में 1 बार मनी ऑर्डर मिल सकता है जो कि 4500 रुपये से ज्यादा नही हो सकता।