A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड समीर वानखेड़े ने आर्यन खान की जमानत याचिका खारिज होने पर क्या कहा, यहां जानिए

समीर वानखेड़े ने आर्यन खान की जमानत याचिका खारिज होने पर क्या कहा, यहां जानिए

एनसीबी और आर्यन खान के वकीलों की दलीलों को सुनने के बाद मुंबई के सेशंस कोर्ट ने आज अपना फैसला सुनाया है।

Aryan Khan- India TV Hindi Image Source : PTI/ANI आर्यन खान की जमानत याचिका खारिज होने पर बोले समीर वानखेड़े - सत्यमेव जयते

शहरुख खान के बेटे आर्यन खान की जमानत अर्जी खारिज कर दी गई है। मुंबई की सेशंस कोर्ट ने उन्हें बेल देने से इनकार कर दिया है। सेशंस कोर्ट के इस फैसले पर एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने इंडिया टीवी से बात करते हुए इसे सच्चाई की जीत बताया है। समीर वानखेड़े ने कहा कि कोर्ट के इस फैसले से सच्चाई की जीत हुई... सत्यमेव जयते!

समीर वानखेड़े NCB के वही अधिकारी हैं जिन्होंने 2 अक्टूबर गांधी जयंती की रात को बेलार्ड पियर के ग्रीन गेट से क्रूज कार्डिला पर आर्यन खान समेत अन्य आरोपियों को गिरफ्तार किया था, आर्यन खान इस दौरान मुंबई से गोवा अपने दोस्तों के साथ पार्टी करने जा रहे थे।

पांच सुनवाई और 17 दिन.. आर्यन के वकीलों की दलीलें काम नहीं आईं, जानें NCB ने खेला कौन सा दांव

मुंबई की सेशंस कोर्ट ने जमानत याचिका पर 5 सुनवाईयों में दोनों पक्षों की दलीलों को सुनने के बाद आज अपना फैसला सुनाते हुए आर्यन खान को राहत नहीं दी है और उनकी जमानत याचिका खारिज कर दी है। आर्यन खान फिलहाल आर्थर रोड जेल में ही रहना होगा, आर्यन के अलावा मुनमुन धनेचा और अरबाज मर्चेंट की जमानत याचिका भी खारिज हो गई है। आर्यन खान के वकीलों का कहना है कि उन्हें से कोर्ट के आर्डर की कॉपी का इंतजार है। अगर आज ऑर्डर की कॉपी वकीलों को मिल जाती है तो वे कल ही हाई कोर्ट में जमानत के लिए याचिका दायर करेंगे। 

Mumbai Drugs Case : आर्यन खान के घर से आया 4500 रुपये का मनी ऑर्डर

आज फैसला आने से पहले एनसीबी के अधिकारियों ने जानकारी दी कि आर्यन खान के जो व्हाट्सअप चैट कोर्ट में सबमिट किए गये, उस चैट में एक नवोदित अभिनेत्री से जुड़ा ड्रग्स चैट भी है। अभिनेत्री कौन है इसका खुलासा एनसीबी अधिकारियों ने नहीं किया लेकिन इसकी पुष्टि जरूर की है। उनका कहना है सारे चैट कोर्ट में सबमिट किये गए हैं। 

Latest Bollywood News