A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड लॉकडाउन के दौरान मुंबई पुलिस ने शेयर किया आलिया भट्ट का फोटो, जानिए क्यों लिखा- मिशन अबोर्ट

लॉकडाउन के दौरान मुंबई पुलिस ने शेयर किया आलिया भट्ट का फोटो, जानिए क्यों लिखा- मिशन अबोर्ट

रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की गली ब्वॉय पिछले साल 14 फरवरी को रिलीज हुई थी, जो दर्शकों को खूब पसंद आई थी।

Alia Bhatt Mumbai Police- India TV Hindi Image Source : TWITTER मुंबई पुलिस ने शेयर की आलिया भट्ट की फोटो

पूरा देश कोरोना वायरस के प्रकोप से जूझ रहा है। इस घातक महामारी के प्रसार को रोकने के लिए 3 मई तक लॉकडाउन लागू किया गया है। लोगों से बार-बार घर पर रहने और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने की अपील की जा रही है। इसके बावजूद कुछ ऐसे भी लोग हैं, जो बाहर निकलने से बाज नहीं आ रहे हैं। इन्हें रोकने के लिए मुंबई पुलिस ने अब आलिया भट्ट और रणवीर सिंह की मूवी 'गली ब्वॉय' के एक सीन का इस्तेमाल किया है।

मुंबई पुलिस ने आलिया भट्ट की एक फोटो शेयर की है, जिस पर लिखा है, 'वो चेहरा, जब वो कहते हैं कि लॉकडाउन में बाहर वॉक पर जाना है।' इसके कैप्शन में लिखा है, 'अबोर्ट मिशन, हम दोबारा कह रहे हैं, अबोर्ट मिशन'।

गौरतलब है कि देश में कोरोना पीड़ित लोगों की संख्या में बुधबार को फिर बढ़ोतरी हुई है। स्वास्थय मंत्रालय के मुताबिक सुबह तक देश मे कोरोना पीड़ित की संख्या 19,984 हो गई है। वहीं, 640 लोगों की जान जा चुकी है।

'गली ब्वॉय' की बात करें तो इसमें रणवीर सिंह, आलिया भट्ट और सिद्धांत चतुर्वेदी ने अहम भूमिका निभाई थी। इस फिल्म की कहानी गरीबी में जी रहे एक ऐसे लड़के की जिंदगी पर आधारित थी, जो रैपर बनकर सफलता का मुकाम हासिल करता है। इस मूवी को ऑस्कर के लिए भी भेजा गया था। 

Latest Bollywood News