A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड मुंबई पुलिस ने डायरेक्टर अनुराग कश्यप को यौन उत्पीड़न के मामले में भेजा समन

मुंबई पुलिस ने डायरेक्टर अनुराग कश्यप को यौन उत्पीड़न के मामले में भेजा समन

मुंबई पुलिस ने फिल्म निर्देशक अनुराग कश्यप को अभिनेत्री के खिलाफ यौन उत्पीड़न के मामले में गुरुवार सुबह 11 बजे वर्सोवा पुलिस स्टेशन आने को कहा।

अनुराग कश्यप- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/ANURAGKASHYAP10 अनुराग कश्यप

मुंबई पुलिस ने फिल्म निर्देशक अनुराग कश्यप को अभिनेत्री के खिलाफ यौन उत्पीड़न के मामले में समन भेजा है। उन्हें  गुरुवार सुबह 11 बजे वर्सोवा पुलिस स्टेशन उपस्थित होने को कहा गया है। जहां डायरेक्टर का बयान दर्ज किया जाएगा।

हाल में ही केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले के साथ अभिनेत्री ने राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मुलाकात की थी। दोनों ने सोमवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर अनुराग कश्यप के खिलाफ कार्रवाई की मांग की थी।

बता दें 19 सितंबर को अभिनेत्री ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट में अनुराग कश्यप पर उनके साथ जबरदस्ती करने का आरोप लगाया था। इतना ही नहीं एक्ट्रेस ने एक पोस्ट के जरिए इस मामले में पीएम मोदी से मदद मांगी थी।

कुछ दिन पहले अभिनेत्री अनुराग के खिलाफ नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) में भी शिकायत दर्ज कराने पहुंची थीं। अभिनेत्री का आरोप था कि अनुराग कश्यप ने गांजे के नशे में उनका यौन शोषण किया है।  इससे पहले अभिनेत्री के वकील ने मीडिया को सूचित किया था, “आईपीसी की धारा 376, 354, 341, 342 के तहत रेप और महिला के अपमान करने समेत कई धाराओं में लिखित शिकायत दर्ज की गई है।”

अनुराग कश्यप ने एक्ट्रेस के आरोपों का ट्वीट करके खंडन किया था। बाद में, अपने वकील प्रियंका खिमाणी के माध्यम से जारी एक बयान में, कश्यप ने आरोपों को 'झूठा, दुर्भावनापूर्ण और बेईमान' कहा था।

Latest Bollywood News