A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सुशांत सिंह केस: दिशा सालियन के बारे में और जानकारी जुटाने में जुटी मुंबई पुलिस, लोगों से की ये अपील

सुशांत सिंह केस: दिशा सालियन के बारे में और जानकारी जुटाने में जुटी मुंबई पुलिस, लोगों से की ये अपील

महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा के मौजूदा राज्यसभा सदस्य नारायण राणे के यह आरोप लगाने के बाद कि बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत और उनकी पूर्व मैनेजर दिशा सालियन की हत्या हुई है, मुंबई पुलिस दिशा के बारे में और जानकारी जुटाने की कोशिश कर रही है।

सुशांत सिंह केस: दिशा सालियन के बारे में और जानकारी जुटाने में जुटी मुंबई पुलिस, लोगों से की ये अपील- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/ETHERAPY84 सुशांत सिंह केस: दिशा सालियन के बारे में और जानकारी जुटाने में जुटी मुंबई पुलिस, लोगों से की ये अपील

महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा के मौजूदा राज्यसभा सदस्य नारायण राणे के यह आरोप लगाने के बाद कि बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत और उनकी पूर्व मैनेजर दिशा सालियन की हत्या हुई है, मुंबई पुलिस दिशा के बारे में और जानकारी जुटाने की कोशिश कर रही है। मलाड के मालवनी पुलिस स्टेशन ने एक प्रेस नोट जारी कर सुशांत की दिवंगत पूर्व मैनेजर दिशा के बारे में और अधिक जानकारी और सबूत मांगे।

मराठी में जारी प्रेस नोट में लिखा है, "दिशा सालियन की मौत के संबंध में, मालवनी पुलिस स्टेशन ने अप्राकृतिक मौत का मामला दर्ज किया है। मालवनी पुलिस इस मौत से संबंधित सभी संभावित कोणों की जांच कर रही है। इसके बारे में, बहुत सारी खबरें/जानकारी सोशल मीडिया, अखबारों और टीवी चैनलों पर पब्लिश हो रही है। अगर किसी के पास इससे संबंधित कोई जानकारी या सबूत है और वह हमारे साथ साझा करना चाहता है, तो अधिकारियों के साथ साझा कर सकता है।"

दिशा सलियान केस में सीबीआई जांच की मांग, सुप्रीम कोर्ट में दायर की गई याचिका

नोट के साथ, कई वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों के फोन नंबर और ईमेल आईडी साझा किए गए हैं।

इस बीच, सुप्रीम कोर्ट में एक जनहित याचिका दायर की गई है, जिसमें सुशांत के साथ-साथ दिशा सालियन की मौत की भी जांच सीबीआई से कराने का निर्देश देने की मांग की गई है। इसमें दोनों की मौत का मामला एक-दूसरे से जुड़ा होने का हवाला दिया गया है।

सुशांत सिंह केस: BMC के आईपीएस अधिकारी विनय तिवारी को छोड़ने से इनकार पर डीजीपी बोले, कोर्ट जाएंगे

Latest Bollywood News