A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Mumbai Saga Box Office Collection Day 1: जॉन अब्राहम-इमरान हाशमी की फिल्म ने ओपनिंग डे पर कमाए 2 करोड़ से ज्यादा

Mumbai Saga Box Office Collection Day 1: जॉन अब्राहम-इमरान हाशमी की फिल्म ने ओपनिंग डे पर कमाए 2 करोड़ से ज्यादा

संजय गुप्ता निर्देशित इस फिल्म में इमरान और जॉन के अलावा सुनील शेट्टी, महेश मांजरेकर, काजल अग्रवाल, रोहित रॉय, गुलशन ग्रोवर और प्रतीक बब्बर शामिल हैं।

Mumbai Saga Box Office Collection Day 1- India TV Hindi Image Source : TWITTER: @THEJOHNABRAHAM जॉन अब्राहम-इमरान हाशमी की फिल्म ने ओपनिंग डे पर कमाए 2 करोड़ से ज्यादा

जॉन अब्राहम और इमरान हाशमी की फिल्म 'मुंबई सागा' 19 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। कोरोना वायरस महामारी के दौरान रिलीज हुई इस फिल्म को दर्शकों का मिला-जुला रिस्पॉन्स मिल रहा है। कोविड -19 की वजह से राज्यों में हो रही सख्ती के बावजूद फिल्म ने ओपनिंग डे पर अच्छा कलेक्शन किया है। 

बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, 'मुंबई सागा' ने पहले दिन 2 से 2.50 करोड़ के बीच में कलेक्शन किया है। संजय गुप्ता निर्देशित इस फिल्म में इमरान और जॉन के अलावा सुनील शेट्टी, महेश मांजरेकर, काजल अग्रवाल, रोहित रॉय, गुलशन ग्रोवर और प्रतीक बब्बर शामिल हैं।

Mumbai Saga: जॉन अब्राहम और इमरान हाशमी की फिल्म देखने के बाद कैसा रहा लोगों का रिएक्शन? जानें

गैंगेस्टर ड्रामा फिल्म 1980 और 1990 के दौर पर आधारित है।

जॉन ने कही ये खास बात 

आपको बता दें कि सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली उनकी फिल्म 'मुंबई सागा' पर जॉन अब्राहम ने कहा था, "अभी कुछ भी भविष्यवाणी नहीं की जा सकती है। किसी को भी यकीन नहीं है कि अगले दिन क्या होगा। हम यहां विशेषज्ञ नहीं हैं। हम थिएटर में रिलीज करना चाहते हैं। हम जानते हैं कि 'मुंबई सागा' को बड़े पर्दे की जरूरत है।"

अभिनेता शूटआउट एट वडाला और फोर्स सहित कई एक्शन फिल्मों का हिस्सा रहे हैं।

इन फिल्मों में नज़र आएंगे इमरान हाशमी 

इमरान हाशमी की बात करें तो वो 'मुंबई सागा' के अलावा 'चेहरे' फिल्म में नज़र आएंगे। ये भी खबर आ रही है कि वो 'टाइगर 3' में सलमान खान के साथ काम कर सकते हैं। उनके पास एक और प्रोजेक्ट 'एज्रा' भी है, जो कि अलौकिक शक्तियों पर आधारित थ्रिलर फिल्म है।  

(IANS इनपुट के साथ) 

Latest Bollywood News