A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Mumbai Saga : जॉन अब्राहम और इमरान हाशमी की फिल्म को मिला वीकेंड का फायदा, तीसरे दिन कमाए इतने करोड़

Mumbai Saga : जॉन अब्राहम और इमरान हाशमी की फिल्म को मिला वीकेंड का फायदा, तीसरे दिन कमाए इतने करोड़

इस फिल्म में जॉन अब्राहम और इमरान हाशमी के अलावा सुनील शेट्टी, महेश मांजरेकर, काजल अग्रवाल, रोहित रॉय, गुलशन ग्रोवर और प्रतीक बब्बर शामिल हैं।

mumbai saga box office collection day 3 - India TV Hindi Image Source : TWITTER: @ANDHRABOXOFFICE जॉन अब्राहम और इमरान हाशमी की फिल्म को मिला वीकेंड का फायदा, तीसरे दिन कमाए इतने करोड़ 

जॉन अब्राहम और इमरान हाशमी की फिल्म 'मुंबई सागा' बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही है। फिल्म को रिलीज हुए तीन दिन हो चुके हैं और कोरोना वायरस महामारी के दौरान सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए दर्शक थियेटर्स का रुख कर रहे हैं। यही वजह है कि रविवार को छुट्टी के दिन मूवी को अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। 

फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श के मुताबिक, "मुंबई सागा ने रविवार को 3.52 करोड़ का कलेक्शन किया। इससे पहले शुक्रवार को 2.82 और शनिवार को 2.40 करोड़ कमाए थे। तीन दिन में कुल 8.74 करोड़ की कमाई हुई है।"

Mumbai Saga Box Office Collection Day 2: बॉक्स ऑफिस पर चला जॉन अब्राहम-इमरान हाशमी की फिल्म का जादू

इस फिल्म में जॉन अब्राहम और इमरान हाशमी के अलावा सुनील शेट्टी, महेश मांजरेकर, काजल अग्रवाल, रोहित रॉय, गुलशन ग्रोवर और प्रतीक बब्बर शामिल हैं। गैंगेस्टर ड्रामा फिल्म 1980 और 1990 के दौर पर आधारित है।

आपको बता दें कि सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली उनकी फिल्म 'मुंबई सागा' पर जॉन अब्राहम ने कहा था, "अभी कुछ भी भविष्यवाणी नहीं की जा सकती है। किसी को भी यकीन नहीं है कि अगले दिन क्या होगा। हम यहां विशेषज्ञ नहीं हैं। हम थिएटर में रिलीज करना चाहते हैं। हम जानते हैं कि 'मुंबई सागा' को बड़े पर्दे की जरूरत है।"

अभिनेता शूटआउट एट वडाला और फोर्स सहित कई एक्शन फिल्मों का हिस्सा रहे हैं।

(IANS इनपुट के साथ) 

Latest Bollywood News