A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Mumbai Saga: जॉन अब्राहम और इमरान हाशमी की फिल्म देखने के बाद कैसा रहा लोगों का रिएक्शन? जानें

Mumbai Saga: जॉन अब्राहम और इमरान हाशमी की फिल्म देखने के बाद कैसा रहा लोगों का रिएक्शन? जानें

जॉन अब्राहम और इमरान हाशमी की मुंबई सागा आज रिलीज़ हो गई है। 80 और 90 के दशक के मुंबई पर बनी ये फिल्म, संजय गुप्ता की तरफ से डायरेक्ट की जाने वाली गैंगस्टर ड्रामा में से एक है।

john abraham, emraan hashmi - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/TARAN ADARSH जॉन अब्राहम और इमरान हाशमी की मुंबई सागा आज रिलीज़ हो गई है।

जॉन अब्राहम और इमरान हाशमी की 'मुंबई सागा' आज रिलीज़ हो गई है। 80 और 90 के दशक के मुंबई पर बनी ये फिल्म, संजय गुप्ता की तरफ से डायरेक्ट की जाने वाली गैंगस्टर ड्रामा में से एक है। फिल्म को इंटरनेट पर लोगों की तरफ काफी सराहना मिल रही है।  ट्विटर पर लोगों के रिएक्शन्स को देखें तो उन्हें फिल्म के डायलॉग्स और एक्शन सीक्वेंस पसंद आ रहे हैं। इसके साथ जॉन और इमरान की एक्टिंग को भी उनके फैंस की तरफ से पसंद किया जा रहा है।

गुरुवार को बॉम्बे उच्च न्यायालय ने हिंदी फिल्म 'मुंबई सागा' को 19 मार्च को रिलीज की मंजूरी दे दी थी। अदालत ने इसके प्रदर्शन पर रोक लगाने का अनुरोध करने वाली याचिका को खारिज कर दिया। अब यह फिल्म रुपहले पर्दे पर दस्तक दे चुकी है। 

एक यूजर ने  फिल्म का रिव्यू देते हुए लिखा, ''मूवी के पावर पैक पंच और डायलॉग काफी अच्छे हैं। जॉन अब्राहम की डायलॉग डिलीवरी इमरान हाशमी रोल की तारीफ होनी चाहिए।''

यहां देखें ट्रेलर

एक अन्य यूजर ने लिखा, "मुंबई सागा रिव्यू: यह माइंड ब्लोइंग, फैंटास्टिक है। जॉन जॉन अब्राहम और इमरान हैशमी के बीच तकरार बेहतरीन है, आउटस्टैंडिंग।"

अन्य यूजर ने इस फिल्म के एक्शन सीन्स को शानदार बताया, ''2021 को किकस्टार्ट देने के लिए परफेक्ट एक्शन मूवी, जॉन अब्राहम और ईमरान हाशमी के बीच के डायलॉग्स काफी शानदार हैं। सुपरहिट ब्लॉकबस्टर का सिनेमाघरों में आनंद लें।''

मुंबई सागा के बारे में

मुंबई सागा मुंबई अंडरवर्ल्ड के राईवलरी पर आधारित है, जो 80 और 90 के दशक में काफी लोकप्रिय था। जॉन अब्राहम ने मुंबई सागा में एक गैंगस्टर की भूमिका निभाई है जबकि इमरान एक पुलिस वाले की भूमिका में हैं। इस फिल्म में सुनील शेट्टी, जैकी श्रॉफ, काजल अग्रवाल, प्रतीक बब्बर और गुलशन ग्रोवर भी शामिल हैं। मुम्बई सागा को पहले 19 जून, 2020 को रिलीज़ करने का प्लान था, लेकिन चल रहे कोरोनावायरस महामारी के कारण फिल्म की रिलीज़ टाल दी गई।

Latest Bollywood News