A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड संगीतकार साजिद और वाजिद बीजेपी में शामिल

संगीतकार साजिद और वाजिद बीजेपी में शामिल

बॉलीवुड के संगीतकार साजिद और वाजिद अली रविवार को महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेन्द्र फड़नवीस की मौजूदगी में बीजेपी में शामिल हुए. पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के जन्मदिन के मौके पर बीजेपी की युवा शाखा

Sajid, Wajid- India TV Hindi Sajid, Wajid

बॉलीवुड के संगीतकार साजिद और वाजिद अली रविवार को महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेन्द्र फड़नवीस की मौजूदगी में बीजेपी में शामिल हुए. पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के जन्मदिन के मौके पर बीजेपी की युवा शाखा की ओर से आयोजित एक कार्यक्रम में दोनों संगीतकार भाई पार्टी में शामिल हुए।

फड़नवीस ने कार्यक्रम में कहा कि अटल जी ने राष्ट्र की क्षमताओं को बढ़ाने के लिए जीवन भर काम किया और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी अटल जी के सपनों को महज पूरा भर कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि वह यहां मौजूद हर युवक से 10 लोगों को कैशलेस लेनदेन सिखाने और अटल जी के भ्रष्टाचार मुक्त राष्ट्र के सपने को पूरा करने की अपील करते हैं।

आपको बता दें कि साजिद-वाजिद ने सलमान की कई फिल्मों में संगीत दिया है। उनकी कुछ सफल फिल्मों में 'दबंग', 'वांटेड', 'वीर', 'तेरी मेरी कहानी', 'एक था टाइगर', 'मैं तेरा हीरो', 'हीरोपंती' प्रमुख हैं।

Latest Bollywood News