A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'मेड इन इंडिया' के बाद गुरु रंधावा का एक और धमाकेदार गाना रिलीज 'इशारे तेरे'

'मेड इन इंडिया' के बाद गुरु रंधावा का एक और धमाकेदार गाना रिलीज 'इशारे तेरे'

पने फैंस के लिए हाईरेटेड गबरू गुरु रंधावा एक और गाना लेकर लौटे हैं।  'इशारे तेरे' गाने को महज 12 घंटे में 50 लाख लोग देख चुके हैं। 

<p>ISHARE TERE Song | Guru Randhawa, Dhvani Bhanushali |...- India TV Hindi ISHARE TERE Song | Guru Randhawa, Dhvani Bhanushali | DirectorGifty | Bhushan Kumar

नई दिल्ली: हाईरेटेड गबरू, बन तू मेरी रानी और मेड इन इंडिया जैसे सुपरहिट गाने देने वाले गुरु रंधावा के गाने लोगों के सिर चढ़कर बोलते हैं। सिर्फ देश ही नहीं विदेश में भी रंधावा काफी लोकप्रिय हैं। अपने फैंस के लिए ये हाईरेटेड गबरू एक और गाना लेकर लौटे हैं। महज 12 घंटे में ही इस गाने को करीब 50 लाख लोग देख चुके हैं। 

यह गाना काफी मनोरंजक है। गाने में गुरु रंधावा के साथ ध्वनि भानुशाली भी गाती और नाचती नजर आ रही हैं। गाने में दोनों एक दूसरे से फ्लर्ट करते नजर आ रहे हैं। गाने को टीसीरीज के भूषण कुमार और म्यूजिक बुटीक के शमीर टंडन ने मिलकर प्रोड्यूस किया है। गाने का म्यूजिक और लिरिक अपने रंधावा ने ही कंपोज किए हैं। कुल मिलाकर ये गाना आपको पसंद आने वाला है।

गाने की सिंगर ध्वनि भी इस गाने को लेकर काफी उत्साहित हैं। उन्होंने कहा- करियर की शुरुआत में रंधावा जैसे बड़े सिंगर के साथ काम करने का मौका मिला है ये मेरे लिए बहुत बड़ी बात है।

देर किस बात की... अभी देखिए ये गाना...

Latest Bollywood News