Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड जिम में एक्सरसाज के दौरान करिश्मा तन्ना को आई चोट, लगे कई टांके

जिम में एक्सरसाज के दौरान करिश्मा तन्ना को आई चोट, लगे कई टांके

करिश्मा तन्ना इन दिनों अपने दो शो 'नागिन 3' और 'कयामत की रात' से खूब हंगामा मचा रही है। बता दें कि उन्हें हाल ही में रिलीज हुई संजय दत्त की बायोपिक 'संजू' में भी देखा गया था। लेकिन अब करिश्मा के फैंस के लिए एक बुरी खबर आई है। दरअसल हाल ही में आई खबरों के मुताबिक जिम में एक्सरसाइज करते हुए करिश्मा के हाथ पर गिर एक डम्बल गिर गया।

Karishma Tanna- India TV Hindi Karishma Tanna

नई दिल्ली: छोटे पर्दे की जानी मानी अदाकारा करिश्मा तन्ना इन दिनों अपने दो शो 'नागिन 3' और 'कयामत की रात' से खूब हंगामा मचा रही है। बता दें कि उन्हें हाल ही में रिलीज हुई संजय दत्त की बायोपिक 'संजू' में भी देखा गया था। लेकिन अब करिश्मा के फैंस के लिए एक बुरी खबर आई है। दरअसल हाल ही में आई खबरों के मुताबिक जिम में एक्सरसाइज करते हुए करिश्मा के हाथ पर गिर एक डम्बल गिर गया, जिसकी वजह से उनकी उंगली में चोट आई है। अब उनकी उंगली पर कई स्टिचेज भी आए हैं।

करिश्मा ने खुद इस बात की जानकारी देते हुए कहा है कि, "हां मेरी रिंग फिंगर में चोट आई है। जिम एक्सरसाइज करते हुए गलती से मेरी उंगली पर एक डम्बल गिर गया। लेकिन मैं ठीक हूं अब बिल्कुल।" करिश्मा के फैंस उनके जल्द से जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं।

लेकिन वहीं दूसरी ओर करिश्मा के शो 'कयामत की रात' के बारे में बात करें तो, यह एक हॉरर शो है। जिसे पहले ही दिन से दर्शकों के बीच खूब पसंद किया जा रहा है। इस शो ने दूसरे ही हफ्ते से टॉप टीआरपी लिस्ट में अपना नाम दर्ज करवा लिया है। जबकि 'नागिन 3' में करिश्मा शुरूआती एपिसोड में दिखाई दी थीं। लेकिन अब कहानी की डिमांड के मुताबिक वह अब कम ही इस शो में दिखती हैं।

Latest Bollywood News