A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड ‘नागिन 3’ की एक्ट्रेस का बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप! इंस्टाग्राम से डिलीट की सारी तस्वीरें

‘नागिन 3’ की एक्ट्रेस का बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप! इंस्टाग्राम से डिलीट की सारी तस्वीरें

खबरों के मुताबिक, नागिन 3 में नजर आने वाली एक्ट्रेस पवित्रा पुनिया का अपने बॉयफ्रेंड पारस छाबड़ा से ब्रेकअप हो गया है. 

<p>पवित्रा-पारस</p>- India TV Hindi पवित्रा-पारस

नई दिल्ली: ‘नागिन 3’ में पौलमी के रोल में नजर आने वाल एक्ट्रेस पवित्रा पुनिया हाल ही में अपनी बिकिनी फोटोज के कारण चर्चा में आई थीं। अब वो अपने रिश्ते की वजह से एक बार फिर चर्चा में हैं। खबरों की माने तो उनका अपने बॉयफ्रेंड पारस छाबड़ा से ब्रेकअप हो गया है।

खबरों के मुताबिक, पवित्रा और पारस पिछले महीने गोवा छुट्टियां मनाने भी गए थे. कुछ समय पहले तक दोनों के इंस्टाग्राम अकाउंट एक-दूसरे की तस्वीरों से भरे हुए थे, लेकिन अब उन्होंने अपने-अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक-दूसरे की तस्वीरें डिलीट कर दी हैं।

जब टाइम्स ऑफ इंडिया ने पवित्रा से बात की तो उन्होंने कहा कि वो कभी भी पारस के साथ रिलेशनशिप में नहीं थीं. पवित्रा ने पार को सिर्फ अपना दोस्त बताया।

आपको बता दें कि पवित्रा ‘नागिन 3’ में एंडी सहगल (चेतन हंसराज) की दूसरी पत्नी की भूमिका निभाती हैं। शो में पवित्रा अंधविश्वास से घिरी रहती हैं और अपने बच्चों के लिए कुछ भी कर-गुजरने के लिए तैयार रहती हैं। पवित्रा इसके पहले सीरियल ‘ये है मोहबब्तें’ में निगेटिव रोल में भी नजर आ चुकी हैं। ‘ये है मोहब्बतें’ में उन्होंने डॉक्टर निधि का रोल किया था, जो रमन और इशिता की जिंदगी में मुसीबतें लाती रहती थीं।

पारस और पवित्रा की मुलाकात बॉक्स क्रिकेट लीग के सेट पर हुई थी। इसके बाद दोनों एक साथ समय बिताने लगे थे। हालांकि उन्होंने अपने रिलेशन को कभी ऑफिशियल नहीं किया था।

पारस का नाम इससे पहले एक्ट्रेस सारा खान से जुड़ चुका है। वहीं, पवित्रा का बिजनेसमैन सुमित माहेश्वरी संग अफेयर की खबरें थीं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, पवित्रा और सुमित की सगाई अक्टूबर 2015 में हुई थी। उनकी शादी भी होने वाली थी, लेकिन उससे पहले ही उन्होंने अपनी राहें अलग कर ली थीं।
 

 

Latest Bollywood News